ऐसे मर्द हॉट लगते है महिलाओं को

महिला हो या पुरुष कोई भी आज के ज़माने में सबसे ज्यादा आकर्षित होना चाहता है ऐसे में महिला और पुरुष के संबंधो और आकर्षणों को लेकर कई सारे सर्वे सामने आ रहे है, हाल ही में एक रिसर्च में यहाँ पता चला है की महिलाओं को संबंध के बनाने के लिए ऐसे मर्द पसंद आते है जिसके शरीर पर बड़े-बड़े टैटू बने होते है.

Third party image reference
आज के इस ज़माने में टैटू वाले पुरुष की तरफ महिलाऐं सबसे ज्यादा आकर्षित होती है और इस सर्वे में शामिल होने वाले पुरुष और महिला दोनों ने इस बात की पुष्टि भी की है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादे की इस सर्वें में करीब 2500 हजार पुरुष और महिलाओं ने भाग लिया था.

Third party image reference
अब स्वास्थ्य के नजरिये से देखे तो डॉक्टर शरीर पर टैटू गुदवाने को खतरनाक मानते हैं क्यूंकि इससे स्किन इन्फेक्शन होने का खतरा काफी ज्यादा बढ़ जाता है. या फिर एक ही निडिल का इस्तेमाल किया गया हो तो यह एचआईवी का कारण भी बन सकता है.

Third party image reference
इसके अलावा भी इसमें इस्तेमाल होने वाले रंग कैंसर का भी कारण बन सकता है, फिर भी इस रिसर्च में ऐसा पाया गया है की जिस पुरुष के शरीर पर आकर्षक टैटू बने हुए हो उनको बगैर किसी प्रतिबद्धता चयन के संबंध बनाने के लिए स्वीकार कर लेती है.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...