किसी को नहीं पता अक्षय कुमार के ये 5 सीक्रेट के बारें में - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 2 July 2018

किसी को नहीं पता अक्षय कुमार के ये 5 सीक्रेट के बारें में

अक्षय कुमार के कितने सारे फेंस है इस दुनिया में पर वो लोग अक्षय कुमार के फ़िल्मी सफ़र से परिचित होंगे पर कुछ ऐसी भी बातें है जिनको कोई नहीं जानता पर आज हम उसको आपके सामने रखने वाले है.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बतादें की अक्षय कुमार तीनो खान से भी सीनियर है, जब शाहरुख़ खान और आमिर खान का डेब्यू काफी ज्यादा सफल रहा था अब सलमान खान और अक्षय कुमार का डेब्यू फ्लॉप हो गया था.

Third party image reference
शायद आपको यह पता नहीं होंगा की अक्षय कुमार अपनी पहली फिल में सिर्फ 7 सेकंड के लिए ही नजर आये थे. दर्हसल बात कुछ यु है की अक्षय कुमार की सबसे पहली बॉलीवुड फिल्म साल 1991 में की थी पर उससे भी पहले महेश भट्ट की एक फिल्म जिसका नाम ‘आज’ है इसमें वह एक मार्शल आर्ट ट्रेनर के रूप में भी नजर आ चुके है जब की अक्षय कुमार की एक हीरो के तौर पर ‘सौगंध’ नाम की फिल्म की है.

Third party image reference
शायद आपको इस बात के बारे में पता नहीं होंगा की अक्षय कुमार ने सिर्फ 1 ही साल में करीब 12 फिल्मे देने का भी रिकॉर्ड बनाया है, जी हा आप एकदम सही पढ़ रहे है साल 1994 में अक्षय कुमार ने लगातार 12 फिल्मे दी थी जो की एक बहुत ही बड़ा रिकॉर्ड है, अक्षय कुमार ने अपने ससुर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है क्यूंकि उनके ससुर राजेश खन्ना ने साल 1972 में लगातार 11 फिल्मे दी थी.

Third party image reference
शायद आपको पता नहीं होंगा की अक्षय कुमार ही एक ऐसे हीरो है जिनको 90 के दशक से आज तक बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं मिला है. वैसे अक्षय कुमार को बेस्ट विलेन और और बेस्ट कॉमेडी एक्टर का अवॉर्ड मिला है पर बेस्ट एक्टर से वो अब भी दूर हैं.

Third party image reference
आपको इस बारे में बिलकुल भी पता नै होंगा की अक्षय कुमार के बहोत अच्छे दोस्त अजय देवगन को उनके पापा वीरु देवगन से बड़ी डांट पड़ चुकी है, इसमें वीरू देवगन ने अक्षय की मेहनत को देखकर अपने बेटे को डांट लगादी थी क्यूंकि जहा पर वीरू जी अजय को फाइटिंग के लिए ट्रेनिंग देते थे वाही पर ही अक्षय भी ट्रेनिंग के लिए आते थे और अजय देवगन को अक्षय कुमार से फाइटिंग सिखने की सलाह दी थी.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा