दुश्मन भी टेक देगा आपके सामने घुटने, करे ये छोटा सा उपाय

रोजाना ऐसी जानकारी के लिए उपर दिए गये फ़ॉलो के बटन को जरुर दबाये
माना जाता है की मनुष्यों के अच्छे और बुरे काम का फल शनिदेव ही देते है और अपने शत्रुओं को हराने के लिए और अच्छे काम करने के लिए आपको सबसे पहले शनिदेव को खुश रखना पड़ेगा. ऐसा भी माना जाता है की शनिदेव जिव व्यक्ति पर प्रसन्न हो जाते है उनके सभी दुःख और दर्द को बड़ी ही आसानी से दूर कर देते है, आज हम आपको इन्ही से जुडी जानकारी बताने वाले है.

Third party image reference
आपको सबसे पहले शनिवार के दिन इस मंत्र 'कोणस्थ पिंगलो बभ्रु: कृष्णो रौद्रोन्तको यम: सौरि: शनैश्र्चरो मंद: पिप्पलादेन संस्तुत:' का जाप करना होगा, यदि कोई व्यक्ति इस मंत्र का जाप करता है तो उनके सभी दोष दूर हो जाते है क्यूंकि इस मंत्र के अंदर शनिदेव के दस नाम दिए गये है.

Third party image reference
यदि किसी व्यक्ति को अपनी दरिद्रता दूर करनी है तो उसके सबसे पहले पीपल के पेड़ की विधि-विधान से पूजा करनी होंगी. ऐसा माना जाता है की पीपल के पेड़ में भगवान कृष्णा का वास होता है और इससे आपको दरिद्रता का नाश हो जाता है.

Third party image reference
आपको हर शनिवार के दिन नहाने के बाद एकदम साफ़ और सफ़ेद कपडे पहनने है फिर पीपल की जड़ में केसर चंदन, फुल को मिलकर पवित्र जल अर्पित करे और बाद में इसका तिलक लगाये.
यदि कोई इंसान सवा किलो चना भैंस को खिला दें या फिर चना कुष्ट रोगियों को बांट दें तो शनिदेव का प्रकोप दूर हो सकता है और शत्रुओं पर विजय मिल सकता है.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...