सीने में दम है तो इस जगह पर एक रात बिताकर दिखाए - SupportMeYaar.com

Breaking

loading...

Tuesday, 25 February 2020

सीने में दम है तो इस जगह पर एक रात बिताकर दिखाए

हर किसी को कब्रिस्तान के अंदर एक रात गुजारने के लिए बोला जाए तो उसके शरीर में एक सिरहन सी पैदा होने लगती है, पर आपको भी खतरों से खेलने का शौख है और आप अपने डर पर जीत पाना चाहते है तो हम आपको एक मौका दे रहे है.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बतादे की फ्रांस की एक कंपनी एयरबीएनबी ऐसे दो लोगों को दुनिया के सबसे बड़े कब्रिस्तान में एक रात गुजारने का मौका दे रही है जिसमे पैरिस में बने एक कब्रों के तहखाने में करीब 60 लाख इंसानों के कंकाल बेताबी से आपका इंतजार कर रहे है.

Third party image reference
इस कंपनी ने यह ऑफर फ्री में रखा है और इसमें भाग लेने के लिए लोगो को करीब 100 शब्दों पर एक लेख लिखकर यह बताना होगा की क्यों लोग इस कब्रिस्तान में रात बिताने वाले दुनिया के सबसे पहले निडर व्यक्ति है और वो प्रतिभागी कहलाते है.

Third party image reference
इस प्रतियोगिता में दो लोगो को यानि की ऑफर जितने वाले को कई सारी दिलचस्प चीजें मिलेगी, यहाँ पर कब्रिस्तान में घुमने के साथ-साथ आपको एक ऐसा आदमी मिलेगा जो इस दो लोगो को सोने से पहले कुछ डरावनी कहानियां सुनएंगा. इसके दौरान कंपनी पुरे कब्रिस्तान की सुरंगों को अपनी निगरानी में रखेगी.

Third party image reference
इस सभी के बिच एक छोटा सा नियम भी रखा जायेगा की प्रतिभागियों को कब्रों और कब्रिस्तान की इज्जत करनी होगी, इसके बारे में कंपनी के मेनेजर का कहना है की ”हमारे सभी पर्यटक हमेशा नए और असली अनुभवों को पाने की चाहत रखते है, इसलिए हमने ऐसा सोचा कि हैलोवीन के मौके पर हड्डियों और भूतों के बीच रात बिताने से ज्यादा अनोखा क्या अनुभव हो सकता है”.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बतादे की विदेशों में हैलोवीन को एक खास अवसर की तरह मनाया जाता है जिसमे लोग डरावने और अनोखे कपड़े पहनकर पार्टी में जाते है और कुछ लोग डेयर दिखाने वाले काम करना पसंद करते हैं जिसमे कब्रिस्तान में घूमना भी शामिल है.

No comments:

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा