इन राशि के जातकों के लिए बन रहा है महासंयोग

हमारे हिन्दू धर्म में सावन महीने को सबसे पवित्र महिना माना जाता है और इस वर्ष सावन महीने की शुरुआत 28 जुलाई से होने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बतादे की ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक इस बार करीब 19 साल बाद कुछ ऐसा होने वाला है जिससे भगवान शिव कि पूजा करने वालो को कई गुना फल मिलेगा.

Third party image reference
कुछ लोगो की सोई हुई किस्मत भी खुल सकती है इस सावन महीने में, यदि पंडितों की माने तो यह सावन महिना बेहद ही महत्वपूर्ण होने वाला है.

Third party image reference
ऐसा भी बताया जा रहा है की जेष्ठ अधिक मास के बाद इस बार सावन पूरे 30 दिन तक रहने वाला है पर इस सावन महीने में यह संयोग पुरे 19 साल के बाद पड़ रहा जो पंचांगों और तिथि की गणना में सावन माह में दूज 2 दिन की रहेगी जो कृष्ण पक्ष में 29 और 30 जुलाई दोनों दिन रहेगी.

Third party image reference
ऐसे में आप सोमवार को ही गंगाजल लाकर अपने घर में रख सकते है और आप ऐसा करेंगे तो आपके घर में संपन्नता बढ़ेगी जिससे आपके सभी कामों में सफलता हासिल होंगी. इस सावन महीने में भगवान शिव को आप केसर वाला दूध, चीनी, चंदन और भांग चढ़ाएंगे तो आपके लिए बेहद ही ज्यादा अच्छा रहेगा.
इस साल के सावन महीने में कुंभ, मेष, मकर, कर्क, मीन और कन्या इन 6 राशियों की किस्मत चमक सकती है और भगवान शिव की कृपा हमेशा बनी रहेगी.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...