चुंबन लेते समय ध्यान में रखे यह बातें, बाद में पछतायेंगे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 14 July 2018

चुंबन लेते समय ध्यान में रखे यह बातें, बाद में पछतायेंगे

क्या आप जानते है की चुंबन एक ऐसा पल होता है जो दो दिलो को और भी करीब ला देता है जैसे की जब आप कभी चुंबन करे तो आपका वह चुंबन कभी भी औपचारिकता नहीं लगना चाहिए बल्कि आपने पार्टनर की जिंदगी के लिए एक खास पल और यादगार हो जाना चाहिए.

Third party image reference
यदि चुंबन को लेकर आपके भूतकाल में कोई गलती हो गयी है तो या फिर आप इसमें अनुभवी नहीं है तो आपको घबराने की कोई जरुरत नहीं है क्यूंकि आज हम आपको बताएँगे की चुंबन लेते वक्त आपको क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए.
मुँह हमेशा स्वच्छ रखे

Third party image reference
इस बात का जरुर ख्याल रखे की आपके मुंह को अच्छे से साफ़ रखे क्यूंकि यह आपका मुंह है कोई कचरे का डिब्बा नहीं है, साथ ही में आपकी साँसों से कोई बदबू तो नहीं आ रही है ना वो खास चेक करे या फिर आप कोई अच्छा सा माउथ फ्रेशनर का भी इस्तेमाल कर सकते है.
जीभ मुंह के अंदर रखे

Third party image reference
आप जब भी चुंबन दे रहे होते है तो आपको अपने होंठो को हमेशा जीभ के अंदर ही रखना चाहिए और जीभ को बाहर नहीं निकाल ना चाहिए, कुछ लोगो की ऐसे आदत होती है की वो शुरुआत से ही जीभ निकाल कर धावा बोल देते है जिससे सामने वाले पार्टनर का मूड ऑफ हो जाता है और वो आपके पर गुस्सा होने लगता है.
प्यार से उसे स्पर्श करें

Third party image reference
आप जब की चुंबन करे अब आप अपना आप ना खोये और ना ही कोई जल्दबाजी करे क्यूंकि ऐसा करने से आपके सामने वाले व्यक्ति को चोट भी लग सकती है, चुंबन लेते वक्त काटना या फिर तकलीफ देना कोई अच्छा अनुभव नहीं देता इसीलिए आप धीरज रखे और आहिस्ता से चुंबन दें.
तो अब आप समज ही गये होंगे की आपको क्या करना है और कैसे करना है, वैसे आप खुद ही इतने ज्यादा समजदार है की आपको कुछ सिखने की जरुरत भी नहीं है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा