खास लड़कियों के लिए ही बनाये गये है यह 4 ऐप्स - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 25 July 2018

खास लड़कियों के लिए ही बनाये गये है यह 4 ऐप्स

रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें
दोस्तों प्ले स्टोर पर लाखो एक मौजूद है जिसमे आपके काम से लेकर आपके एंटरटेनमेंट के भी है पर इन सभी ऐप में कुछ ऐप ऐसे भी है जो सिर्फ महिलाओं के लिए ही खास बनाये गये है यानि की वो ऐप सिर्फ महिलाऐं ही इस्तेमाल कर सकती है. इन सभी ऐप में वर्चुअल बॉयफ्रेंड, बनाना, पीरियड ट्रैकर, से*क्स एजुकेशन जैसे कई सारे ऐप है जो सिर्फ महिलाऐं ही इस्तेमाल करती है. तो चलिए जानते है कौनसी है वो ऐप जो सिर्फ लड़कियां ही इस्तेमाल कर सकती है.
Period Tracker

Third party image reference
यह एक पीरियड ट्रैकर ऐप है जो की खास महिलाओं के प्रीरियड्स डेट ट्रैक करने के लिए बनाये गया है. यदि किसी लड़की या महिला को अपने पीरियड की डेट याद नहीं रहती तो यह ऐप उसके लिए खास है. इस ऐप में ऐसे कई सारे फीचर भी दिए गये है जो आपकी अगली पीरियड डेट, फर्टाइल डेज और आपके मूड के बारे में भी बताती है.
Happy play time

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिएय बतादे की यह एक फीमेल से*क्स एजुकेशन बेस्ड ऐप है, इसमें कार्टून के माध्यम से फीमेल एनाटॉमी समझाता है, इस ऐप को टीना गॉन्ग नाम की ऐप डेवलपर ने बनाया है.
Boyfriend Maker

Third party image reference
इस ऐप की से लड़कियां अपना एक वर्चुअल बॉयफ्रेंड बना सकती हैं और इस बॉयफ्रेंड को खास बनाने और स्मार्ट लुक देने के लिए कई सारे फैशन आइटम्स दिए गए हैं और वो उसके साथ चैट भी कर सकती है.
Haircaster

Third party image reference
यह ऐप भी खास महिलाओं के लिए ही बनाया गया है जिसमे वो अपने बालों को एक अच्छा लुक दे सकती है क्यूंकि यह बेहद ही अजीबोगरीब आईफोन ऐप बताता है कि आज के दिन में वेदर आपके बालों पर कैसा असर करेगा.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा