ऐसे चलाये अपने मोबाइल में लाइव टीवी

आज के इस समय में हमारे पास टीवी देखने का भी समय नहीं है और इसी के कारण हम कुछ जरुरी समाचार या कोई अन्य कार्यक्रम को नहीं देख सकते, ऐसे में हम दुनिया में चल रहे घटनाक्रम को जान नहीं पातें. पर अब ऐसा नहीं होंगा यदि आपके पास स्मार्टफोन है तो आप भी अपने मोबाइल में पूरी दुनिया में घट रही घटनाओं की जानकारी आसानी से प्राप्त कर सकते है.

इसके लिए आपको अपने मोबाइल पर लाइव टीवी चलाना होंगा, जब से जिओ आया है तब से लाइव टीवी का प्रचलन काफी ज्यादा बढ़ गया है. पर क्या आप जानते है की अब आप अपने मोबाइल में भी लाइव टीवी देख सकते हो. तो चलिए आगे जानते है कैसे चला सकते है मोबाइल में लाइव टीवी.
जियो यूजर

यदि आप जिओ का इस्तेमाल करते है तो आपको अपने मोबाइल में यह सुविधा का आनंद आसानी से ले सकते हो, इसके लिए आपको अपने मोबाइल में जिओ टीवी ऐप को डाउनलोड करना है, जब डाउनलोड हो जाये तो आप अपने मोबाइल में दिश टीवी में आने वाली सभी चैनल्स को मुफ्त में देख सकते है.
आइडिया यूजर

अगर आप आईडिया यूजर है तो आपको अपने मोबाइल में आईडिया मोबाइल टीवी ऐप को डाउनलोड करना होगा और फ्री में लाइव टीवी का मजा ले सकते है.
वोडाफोन यूजर
अब वोडाफ़ोन यूजर भी आसानी से अपने मोबाइल में लाइव टीवी देख सकते है, इसके लिए आपको अपने मोबाइल में वोडाफ़ोन लाइव टीवी का ऐप डाउनलोड करना होगा बाद में आप आसानी से लाइव टीवी का आनंद ले सकते है.
एयरटेल यूजर
यदि आप एयरटेल यूजर है तो आपको अपने मोबाइल में एयरटेल टीवी ऐप को डाउनलोड करना होगा, डाउनलोड होने के बाद आप अपने मोबाइल में लाइव टीवी का आनंद ले सकते है.
दोस्तों यह सभी ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से आसानी से फ्री में डाउनलोड कर सकते है और इसके अलावा भी आप अपने नेटवर्क प्रोवाइडर की वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...