ऐसे चलाये अपने मोबाइल में लाइव टीवी - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 23 July 2018

ऐसे चलाये अपने मोबाइल में लाइव टीवी

आज के इस समय में हमारे पास टीवी देखने का भी समय नहीं है और इसी के कारण हम कुछ जरुरी समाचार या कोई अन्य कार्यक्रम को नहीं देख सकते, ऐसे में हम दुनिया में चल रहे घटनाक्रम को जान नहीं पातें. पर अब ऐसा नहीं होंगा यदि आपके पास स्मार्टफोन है तो आप भी अपने मोबाइल में पूरी दुनिया में घट रही घटनाओं की जानकारी आसानी से प्राप्त कर सकते है.

Third party image reference
इसके लिए आपको अपने मोबाइल पर लाइव टीवी चलाना होंगा, जब से जिओ आया है तब से लाइव टीवी का प्रचलन काफी ज्यादा बढ़ गया है. पर क्या आप जानते है की अब आप अपने मोबाइल में भी लाइव टीवी देख सकते हो. तो चलिए आगे जानते है कैसे चला सकते है मोबाइल में लाइव टीवी.
जियो यूजर

Third party image reference
यदि आप जिओ का इस्तेमाल करते है तो आपको अपने मोबाइल में यह सुविधा का आनंद आसानी से ले सकते हो, इसके लिए आपको अपने मोबाइल में जिओ टीवी ऐप को डाउनलोड करना है, जब डाउनलोड हो जाये तो आप अपने मोबाइल में दिश टीवी में आने वाली सभी चैनल्स को मुफ्त में देख सकते है.
आइडिया यूजर

Third party image reference
अगर आप आईडिया यूजर है तो आपको अपने मोबाइल में आईडिया मोबाइल टीवी ऐप को डाउनलोड करना होगा और फ्री में लाइव टीवी का मजा ले सकते है.
वोडाफोन यूजर

Third party image reference
अब वोडाफ़ोन यूजर भी आसानी से अपने मोबाइल में लाइव टीवी देख सकते है, इसके लिए आपको अपने मोबाइल में वोडाफ़ोन लाइव टीवी का ऐप डाउनलोड करना होगा बाद में आप आसानी से लाइव टीवी का आनंद ले सकते है.
एयरटेल यूजर

Third party image reference
यदि आप एयरटेल यूजर है तो आपको अपने मोबाइल में एयरटेल टीवी ऐप को डाउनलोड करना होगा, डाउनलोड होने के बाद आप अपने मोबाइल में लाइव टीवी का आनंद ले सकते है.
दोस्तों यह सभी ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से आसानी से फ्री में डाउनलोड कर सकते है और इसके अलावा भी आप अपने नेटवर्क प्रोवाइडर की वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा