इन 4 बड़े कारणों से पति पत्नी पर शक करते है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 28 July 2018

इन 4 बड़े कारणों से पति पत्नी पर शक करते है

पति और पत्नी दोनों का रिश्ता हमेशा मजबूत होना चाहिए और दोनों को एक दुसरे पर विश्वास होना चाहिए. यदि इस रिश्ते में विश्वास की जगह शक ले लें तो फिरे इसको टूट ने की जरुर नौबत आ सकती है. वैसे कुछ बातें एकदम मामूली होती है फिर भी पति अपनी पत्नी पर शक करने लगता है और इसी की वजह से उनका रिश्ता टूट जाता है, तो चलिए जानते है क्या है वो वजह.
दोनों में कम बात करना

Third party image reference
यदि कोई पत्नी अपने पति से कम बात करती है और वो दुसरे लोगो के साथ बातें करने से थकती नहीं है तो पुरुष के मन में शक पैदा होने लगता है. ऐसे पुरुषों के मन में कुछ और होता है और वो करते भी कुछ और है तो बेहतर यही होंगा की आप कोई बात के फैसले पर पहुचने से पहले एक बार चर्चा जरुर करले.
सजना-संवरना

Third party image reference
हर महिला को सजना-संवरना बहुत पसंद होता है इसीलिए वो ऐसा करती है पर कुछ मर्द ऐसे भी होते है जो इन्ही बातों पर अपनी पत्नी पर शक करता रहता है.
दूसरे मर्दों से अच्छे से बात करते रहना

Third party image reference
किसी पार्टी में महिला दूसरे मर्दों से हंसकर अच्छे से बातें कर रही हो तो भी पति ऐसा बर्दाश नहीं कर सकता और मन ही मन उसको यह डर सताने लगता है की कही इन दोनों का आगे चलकर कोई चक्कर न चलने लग, बाद में उसका यह डर शक में तब्दील हो जाता.
पत्नी का हर टाइम मोबाइल में रहना

Third party image reference
किसी महिला को ऐसी आदत होती है की वो हर समय मोबाइल पर ही लगी रहती है ऐसे में पति के मन में शक पैदा होने लगता है और इसमें कई पुरुषो का ऐसा भी मानना है की वो चुपचाप पत्नी का मोबाइल चेक करते है, जब पत्नी उससे चुपचाप मोबाइल का इस्तेमाल करती है तो फिर शक और भी बढ़ने लगता है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा