राजाशाही जैसी जिंदगी जीते है अमिताभ बच्चन, जाने कुछ अंदर की बातें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 8 August 2018

राजाशाही जैसी जिंदगी जीते है अमिताभ बच्चन, जाने कुछ अंदर की बातें

आज हम आपको बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में बताने वाले है जिसके बारे में आपने पहले कभी भी नहीं जाना होंगा क्यूंकि उन्होंने आज तक कई सारी अनगिनत फिल्मो में काम किया है इसीलिए इनका नाम पूरी दुनिया में सबसे ऊँचा माना जाता है.

Third party image reference
बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन को काफी ज्यादा प्रसिद्ध एक्टर माना जाता है पर आज हम आपको उनकी असल जिंदगी के बारे में बताने वाले है जिसके बारे में आपको पता भी नहीं होगा, तो चलिए जानते है महानायक अमिताभ बच्चन की निजी जिंदगी के बारे में.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बतादे की अमिताभ बच्चन की कुल संपत्ति करीब 3600 करोड़ के आसपास बताई जा रही है और इनके पास दो बड़े-बड़े बंगले है जिसका नाम प्रतीक्षा और जलसा है. अमिताभ सबसे पहले प्रतीक्षा नाम के बंगले में रहा करते थे जिसकी कीमत करीब 160 करोड़ रूपये मानी जाती है.

Third party image reference
अब वो मौजूदा समय में जलसा नाम के बंगलो में रहते है जिसकी कीमत प्रतीक्षा नाम के बंगले से भी कई गुना ज्यादा है. वैसे इनके दो और घर है जो मुंबई के पास ही में है और एक प्लाट भी उन्होंने ख़रीदा है. जब भी वो मुंबई जाते है तो वो अपने पुराने घर पर जरुर जाते है.

Third party image reference
जब भी वो फ्री होते है तो अपने परिवार के साथ घर के गार्डन में समय बिताना पसंद करते है. एक और महत्व की बात आपको बतादे की अमिताभ बच्चन हाल के समय में एक फिल्म के 8 करोड़ रूपये लेते है.

Third party image reference
वैसे अमिताभ बच्चन को महंगी और लग्जरी कारों के बहुत बड़े शौकीन है क्यूंकि इनके पास करीब 11 महंगी करे मौजूद है जिसमे एम डब्ल्यू, रोल्स रॉयल, मर्सिडीज, पोर्श जैसी कारें शामिल है जिनकी कीमत लाखो में आंकी जाती है. वैसे आपको पता बता दें की अमिताभ को शेयर बाजार का भी शौक है इसीलिए उन्होंने अपनी आधी संपत्ति इन्वेस्ट की हुई है.

Third party image reference
यह बात आपको पता नहीं होंगी की अमिताभ बच्चन का एक पालतू कुत्ता भी है जिसका नाम शनक है. इस कुत्ते को लेकर वे अपनी पोती आराध्या के साथ खेलते है. वैसे अमिताभ बच्चन पर अभी तक दौलत का नशा नहीं चढ़ा है क्यूंकि ये आज भी गरीब और जरूरतमंद लोगो की मदद करते है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा