लड़की चालू है की नहीं पता करने का एक मात्र आसान तरीका - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 3 August 2018

लड़की चालू है की नहीं पता करने का एक मात्र आसान तरीका

हमारे आसपास कई सारे लोग रहते है उसमे कुछ अच्छे होते है तो कुछ बुरे, पर इनमे से हमें कैसे पता चलेगा की कौन अच्छा है और कौन बुरा. हमें कैसे पता चलेगा की सामने वाले व्यक्ति का स्वाभाव कैसा है? आज हम इसी के बारे में बात करने वाले है और यह जानने की कोशिश करेंगे की किसी भी व्यक्ति को अपने मन से कैसे भापलें.

Third party image reference
कभी हमें ऐसा लागता है की जो लोग बेहद ही खुबसूरत होते है वो अच्छे होते है पर हम इस बात को एकदम गलत तरीके से सोचते है क्यूंकि उसके मन में क्या चल रहा है उसके बारे में तो हम नहीं जानते. ठीक वैसे ही कोई लड़की चालू है की नहीं उसका पता भी उसके साथ दोस्ती करने और उससे बातें करते ही पता लगाया जा सकता है.

Third party image reference
कुछ लड़के ऐसे भी होते है जो अक्सर खुबसूरत लड़कियों के सामने फिसल जाते है सिर्फ उनका चेहरा देख कर और प्यार कर बैठते है ऐसे लडको को बाद में काफी ज्यादा पछताना पड़ सकता है. तो चलिए जानते है ज्योतिष शास्त्र की मदद से की लड़की चालू है की नहीं.
यदि किसी लड़की का छोटी ऊँगली का बीच वाला भाग पहले और आखिरी भाग से बड़ा या लंबा होता है तो ऐसी लड़कियां बेहद ही ज्यादा केयरिंग होती है और वो दुसरो की केयर करने वाली साथ ही में अपने पार्टनर की चिंता करने वाली भी होती है. अब ऐसी लड़कियां बेहद की कम निकलती है.
अगर किसी लड़की की छोटी ऊँगली का पहला यानी सबसे ऊपर का भाग सबसे लंबा होता है तो वह लोगो की तरफ सबसे ज्यादा आकर्षित होती रहती है और कभी भी किसी को धोखा दे सकती है तो हमें समज जाना चाहिए की ऐसे लड़की से हमेशा दूर ही रहना चाहिए.

Third party image reference
यदि किसी लड़की की छोटी ऊँगली का सबसे नीचे वाला भाग सबसे छोटा है तो ऐसी लडकियाँ दुसरे लोगो के प्रति लॉयल रहती है और ऐसी लड़की पर आसानी से भरोसा कर सकते है और उसे अपना पार्टनर बना सकते है.
तो अब आप समज ही गये होंगे की हमें कैसी लड़की से दूर रहना चाहिए और कैसे लड़की के साथ रहना चाहिए.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा