Flipkart से अब आप उधार सामान भी ले सकेंगे, जानिए कैसे

अब फ्लिप्कार्ट से शोपिंग करना हुआ और भी आसान क्यूंकि यहाँ पर से आप सामान उधार भी मंगा सकते है इसीलिए ये और भी लुभावना हो गया है लोगो के लिए. फ्लिप्कार्ट से अभी आप डेबिट कार्ड, नो- कॉस्ट ईएमआई, बाई बैक गारंटी के साथ ही ‘पे-लेटर’ यानी पहले सामान मंगवा सकते है और बाद में पेमेंट करने का विकल्प दे रहा है. तो चलिए आगे जानते है की यह सुविधा क्या है.

Third party image reference
Pay Later सुविधा क्या है?
यह सुविधा उन सभी ग्राहकों कोई मिलेगी जो लोग फ्लिप्कार्ट से खरीदारी करते है और फ्लिप्कार्ट से बेहद ही भरोसेमंद ग्राहक है. इस सुविधा में आप कोई भी प्रोडक्ट कार्ट करके बाद में बिना किसी पेमेंट भी किये आर्डर कर सकते है और जब आपको यह आर्डर मिल जायेगा उसके बाद आप अपनी सुविधा के अनुसार पेमेंट कर सकते है.

Third party image reference
यह कैसे काम करता है
वैसे आपको बता दे की यह सर्विस सिर्फ कुछ ही ग्रहको को दी जाएगी और इस सुविधा को पाने के लिए आपको किसी भी तरह का सब्सक्रिप्शन नहीं करना है और ना ही कोई डॉक्यूमेंट देना है, अब फ्लिप्कार्ट जिस ग्राहक को उसके योग्य मानता है उसको अपने अकाउंट में यह सुविधा देखने को मिल जाएगी. इस के लिए आप कोई भी प्रोडक्ट खरीदते है तो बाद में पेमेंट आप्शन में जाने के बाद पे लेटर के नाम से एक आप्शन मिलेगा.

Third party image reference
बाद में पे लेटर पर क्लिक करते ही आपके पेमेंट की प्रोसेस पूरी हो जाएगी और बाद में किसी भी तरह की औपचारिकता की जरूरत नहीं पड़ेगी. बाद में आपका सामान आपको डिलीवर हो जायेगा. जब यह प्रोडक्ट आपके पास आ जाता है तो उसके बाद से आप करीब एक महीने के अंदर उस प्रोडक्ट का पेमेंट कराना होगा.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...