लड़कियों को गुड मोर्निंग की जगह भेजे ये मैसेज, दीवानी हो जाएगी आपकी

हम अक्सर सुबह बिस्तर से उठने के बाद सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड को गुड मोर्निंग का मैसेज भेजते है और मन में यह बात सोचते है की इससे आपकी गर्लफ्रेंड आपके खुश हो जाएगी. पर अब ऐसा नहीं होता गुड मोर्निंग का मैसेज अब बेहद ही पुराना हो गया है.
Third party image reference
ऐसा मैसेज भेजने से लड़कियों को आजकल गुस्सा भी आ जाता है, पर आज हम आपको कुछ ऐसे मैसेज के बारे में बताने वाले है जिसको भेज कर आप बेहद ही आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड को खुश कर सकते हो और वो यह मैसेज को पढने के बाद पुरे दिन आपके बारे में ही सोचती रहेगी, तो चलिए जानते है की गुड मोर्निंग मैसेज कि जगह हमें कौनसे मैसेज भेजने चाहिए..
तारीफ से भरे मैसेज
Third party image reference
आपको गुड मोर्निंग के मैसेज के साथ- साथ उनकी तारीफ़ के मैसेज भी भेजने चाहिए इससे कोई भी लड़की बेहद ही ज्यादा खुश हो जाती है और अक्सर हमने ऐसा देखा है और सुना भी है की लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बेहद ही ज्यादा पसंद होता है.
सेल्फी भेजिए
Third party image reference
आपको रोज सुबह उठकर एक प्यारे से गुड मोर्निंग के मैसेज के साथ अपनी एक सेल्फी भी भेजनी है और वह इसको देखकर बेहद ही खुश हो जाएगी और पुरे दिन आपकी यह सेल्फी के बारे में सोचती रहेगी, आपकी यह सेल्फी पुरे दिन आपकी याद दिलाती रहेगी.
शायराना अंदाज में मैसेज
Third party image reference
आपको रोज सुबह उठकर अपनी गर्लफ्रेंड को गुड मोर्निंग के मैसेज के अलावा कुछ शायराना मैसेज भेजने चाहिए तो वो ज्यादा खुश हो जाएगी क्यूंकि लडकियों को शायरी बेहद ही जयादा पसंद होती है और वो पुरे दिन आपकी भेजी हुई शायरियां पढ़ती रहेगी और आपको याद करती रहेगी.
तो अब तो आप समज ही गये होंगे की गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए सिर्फ गुड मोर्निंग के मैसेज ही काफी नहीं है, क्यूंकि उनको भी कुछ हटके पसंद होता है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

2 Comments to

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...