हॉलीवुड की एक और एक्शन और ड्रामा से भरी बोल्ड फिल्म आई हिंदी में, जरुर देखे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 9 August 2018

हॉलीवुड की एक और एक्शन और ड्रामा से भरी बोल्ड फिल्म आई हिंदी में, जरुर देखे

आज हम आपको हॉलीवुड के एक बोल्ड फिल्म के बारे में बताने वाले है जिसको हिंदी भाषा में रिलीज किया हुआ है. इस हॉटेस्ट फिल्म का नाम है 'सेरेनिटी'. यह फिल्म एक्शन, ड्रामा और फैंटसी से भरी पड़ी है क्यूंकि इस फिल्म में बनाया ही इसी हेतु से है की लोगो को ये काफी ज्यादा पसंद आये.

Third party image reference
वैसे 'सेरेनिटी' में कुछ बोल्ड सिन भी होने की वजह से इनको हॉलीवुड की बोल्ड फिल्म केटेगरी में रखा गया है. या फिल्म एक अमेरिकन एक्शन साइंस फिक्शन फैंटसी फिल्म है जिसको साल 2005 में हॉलीवुड फिल्म अवार्ड के साथ-साथ एसएफएक्स अवार्ड भी जित चुकी है.

Third party image reference
सेरेनिटी फिल्म टोटल 18 अवार्ड नॉमिनेशन में 9 अवार्ड जित चूकी है, यह फिल्म मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस समर ग्लौ बेहद ही खुबसूरत और हॉट अंदाज में दिख रही है. इस फिल्म के कास्ट की बात करे तो इसमें काफी सारे दिग्गज कलाकारों ने भूमिका निभाई है जिसमे कई सारी बड़ी-बड़ी हस्तियाँ शामिल है.

Third party image reference
इस फिल्म में नाथन फिलियन, समर ग्लौ, जेवेल स्टेट, मोरेना बक्कारिन, एलन टुडिक जैसे कई सारे कलाकारों ने अपनी भूमिका निभाई है. इस फिल्म में यह सभी अपना अहम किरदार निभा रहे है. वैसे आपकी जानकरी के लिए बतादे की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 274 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था.

Third party image reference
यदि इस फिल्म की रेटिंग के बारे में बात करे तो 10 में से 7.9 की है और इस फिल्म को डायरेक्ट किया है जाने माने डायरेक्टर जॉस व्हीडन ने, तो यह फिल्म कुल मिलाकार आपके मनोरंजन के लिए काफी ज्यादा मसलें से भरपूर है इसीलिए यह आपको जरुर देखनी चाहिए और यह अब हिंदी भाषा में भी उपलब्ध है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा