इस पौधे की जड़ कंगाल को भी मालामाल बना देती है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 4 August 2018

इस पौधे की जड़ कंगाल को भी मालामाल बना देती है

इस पौधे की जड़ का इस्तेमाल तंत्र-मंत्र में किया जाता है पर कुछ ज्योतिषियों का मानना है की इस जड़ पर लाल रंग का सिंदूर लगाकर अपनी तिजोरी के अंदर रखना चाहिए इससे आपके व्यापर में सफलता मिलती है साथ ही आपकी सभी तरह की मनोकामनाएँ पूरी होती है.

Third party image reference
यदि आपको अपने व्यापार में सफलता पानी है तो इसको लाल कपडे में बांधकर व्यापार की जगह पर रखना है फिर देखे आपके धंधे में कैसे चार चाँद लग जायेंगे. यदि आपको कोई अन्य समस्या है तो इलायची के साथ एक डिब्बी में बंद करके रखने से भी कई सारी समस्याओं से मुक्ति मिल जाती है.

Third party image reference
इन उपायों को आजमाने से आपका घर खुशियों से भर जायेंगा क्युकी यह उपाय इतने ज्यादा पावरफुल है की बात ही मत पूछो. वैसे आपको ‘हत्था जोड़ी’ का नाम सुनकर थोडा अजीब सा लगेगा पर इसे पौधा कहे या जडीबुटी क्यूंकि यह आपकी किस्मत का दरवाजा खोल सकता है.

Third party image reference
कुछ ज्योतिषी इसको एक कारगर चीज बताते है पर इसका मिलना इतना ज्यादा आसान नहीं होता, इसको पाने के लिए आपको जंगल में जाना पड़ेगा या फिर किसी अघोरी के पास क्यूंकि यह चीज आपको इन्ही के पास से मिल सकती है.

Third party image reference
वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे की इसको तिजोरी में रखने से घर खुशियों से भर जाता है पर इसका विधि-विधान के साथ रखना पड़ता है तभी यह उपाय कारगर साबित होता है.
यह जानकारी हमने taazakhoj.com से ली है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा