जो पुरुष ऐसे काम करते है वो कभी भी महिलाओं को संतुष्ट नहीं कर पाते

आज हम आपको ऐसे पुरुषो के बारे में बताने वाले है जो कभी भी अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते क्यूंकि उनके अंदर कुछ ऐसी बुरी आदते घर कर गयी होती है जिसकी वजह से वो कभी भी अपने पार्टनर के साथ अच्छे संबंध स्थापित नहीं कर पाते और नतीजा यह आता है की उन दोनों के बिच में अक्सर तकरार होती रहती है और संबंधों में दरारे पड़ जाती है.
झूठे बहाने बनाने वाला

Third party image reference
जो भी पुरुष अपनी पार्टनर के साथ झूठे बहाने बनाता है ऐसे पुरुषो से हमेशा बचकर ही रहना चाहिए क्यूंकि ऐसे लोग सिर्फ हवा में ही बात करते रहते है, उसकी कोई भी बात की गारंटी नहीं होती की वो शादी के बाद आपकी हर बात को सुनेगा और अमल करेगा.
आपकी बातें ना सुनने वाला

Third party image reference
यदि वह इंसान आपकी बातों को कभी भी सीरियस में नहीं लेता और आपको हमेशा इग्नोर करता रहता है तो उससे शादी करने से बचना चाहिए क्यूंकि ऐसे व्यक्ति का कोई भी भरोसा नहीं होता, पहले वो आपकी बात को मान लेता है बाद में वो अक्सर ऐसा बोलेगा की मुझे तुम्हारी कोई भी बात नहीं सुननी है, यदि ऐसा आपके साथ होता है तो आपका रिश्ता कभी भी मजबूत नही बन सकेगा.
गलत सोच वाला

Third party image reference
यदि कोई पार्टनर अपने पार्टनर के प्रति छोटी सोच रखता है तो पार्टनर कभी भी उस पर भरोसा नहीं कर पाता, जब आप कोई नया काम करने के लिए आगे बढ़ेंगे तो वह अपनी टांग जरुर बिचमे अड़ाएगा. ऐसे नकारात्मक सोच वाले इंसान के साथ कोई भी लड़की खुश नहीं रह सकती.
भावनाओ की कदर ना करना

Third party image reference
यदि आपका पार्टनर भी आपके आंसू की कदर नहीं करता है तो जाहिर सी बात है की वो आपकी भावनाओं पर कितनी बुरी ठेस पहुछाता होंगा, ऐसे में आपको अच्छे से समज लेना चाहिए की आपके सुख या दुःख से उसको कोई भी मतलब नहीं है वो तो सिर्फ अपने इंजॉयमेन्ट के लिए आपके साथ रह रहा है.
तो अब तो आप समज ही गये होंगे की ऐसे पुरुष कभी भी अपने पार्टनर को किसी भी बात पे संतुष्ट नहीं कर सकते.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...