शिव जी के अंश होते है ये 3 नाम वाले लोग - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 18 August 2018

शिव जी के अंश होते है ये 3 नाम वाले लोग

आज हम आपको कुछ ऐसे नामो के बारे में बताने वाले है जिसको भगवान शिव का अंश बताया गया है और ऐसे लोगो के उपर भगवान शिव की कृपा हमेशा से बनी रहती है. पहले इसके बारे में उसको कुछ भी पता नहीं होता पर जैसे जैसे वो लोग बड़े होते रहते है वैसे वैसे उसको आभास होता रहता है की कोई ऐसी अद्रश्य शक्ति है जो इनको हर तरह की परिस्थिति से बचाती है, तो चलिए जानते है कौन है वो लोग.
त्रिलोकेश

Third party image reference
जिन लोगो की किस्मत अच्छी होती है वो ही इस नाम वाले व्यक्ति होते है ऐसे नाम वाले व्यक्ति को भगवान शिव का आशीर्वाद होता है, इस नाम का मतलब होता है तीनो लोको के स्वामी ऐसे लोग बड़े होने के साथ साथ अपनी शक्ति के बारे में जानने लगते है, वैसे आपको बतादे की किसी भाग्यशाली व्यक्ति का नाम ही ऐसा होता है.
मृत्युंजय

Third party image reference
इस नाम वाले लोगो को शिव जी की बड़ी कृपा बरसती है वैसे इस नाम का मतलब होता है मृत्यु को जितने वाला, ऐसे लोग बेहद ही सहनशील और क्रोध को सहन करने वाले होते है यानि की पहले से ही इनके अंदर सहन करने की क्षमता अधिक होती है, इस नाम वाले लोग क्रोध जल्द नहीं करते. जैसे जैसे इनका जीवन व्यतीत होता है वैसे वैसे इनके उपर शिवजी की कृपा बरसती रहती है. इस नाम वाले लोग पहले से ही शिव जी को मानते है और उनकी पूजा अर्चना करते है.
तारक

Third party image reference
इस नाम वाले लोग भी शिव जी के अंश कहलाते है, इस नाम का अर्थ होता है सबको तारने वाला. ऐसे लोग सहन तो कर लेते है पर जब बात हद से अधिक बढ़ जाती है तो यह तांडव मचा देते है क्यूंकि इनको झूठ बिलकुल भी बर्दास्त नहीं होता. ये लोग जब भी शिव जी को प्राथना करते है तो शिव जी उनकी प्राथना तुरंत ही सुन लेते है और उनकी सभी तरह की मनोकामनाएँ पूरी करते है.
तप अब तो आप समज ही गये होंगे की यह तिन नाम वाले लोगो के उपर कैसे शिव जी की कृपा बरसती है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा