एशिया कप 2018 : यह 3 बल्लेबाज़ इस टूर्नामेंट में धमाल मचा सकते है

क्या आप जानते है की यूएई की पिच बल्लेबाज़ों के लिए काफी ज्यादा मददगार साबित हो सकती है क्यूंकि इस पिच पर ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की उम्मीद की जा रही है ऐसे में कई बल्लेबाज तो ऐसे है जो इस एशिया कप में काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकते है.

Third party image reference
आज हम आपको यहाँ पर 3 ऐसे बल्लेबाजो के नाम बताने वाले है जो इस टूर्नामेंट में काफी ज्यादा धमाल मचा सकते है और हमारी उम्मीद से भी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर सकते है, तो चलिए जानते है की कौन है वो 3 बल्लेबाज.
रोहित शर्मा

Third party image reference
सबसे पहला नाम आया है रोहित शर्मा का जो इस एशिया कप में हमारी उम्मीद से भी ज्यादा खेल सकते है और काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकते है, वैसे देखा जाए तो यूएई की पिच रोहित शर्मा के लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है.
फखर जमान

Third party image reference
इस बेहतरीन और हुनहार पाकिस्तानी खिलाडी से भी इस कप में काफी अच्छा खेलने की उम्मीदे जताई जा रही है क्यूंकि यहाँ की पिच इनके लिए भी एकदम बेस्ट साबित हो सकती है, वैसे अब मैच के दौरान ही पता चल जायेगा की कौन कैसा खेल रहा है.
कुशल परेरा

Third party image reference
कुशल परेरा जो की एक बेहतरीन बल्लेबाज है श्रीलंकाई टीम के और इनके बारे में भी काफी ज्यादा उम्मीद जताई जा रही है अच्छा प्रदर्शन करने की, तो अब देखते है मैच के दौरान की यह कैसा प्रदर्शन कर सकते है.
तो अब तो आपको पता चल ही गया होंगा की कौनसे यह 3 खिलाडी है जिनकी काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...