आज अपने जन्मदिन पर नरेंद्र मोदी 500 करोड़ की योजनाओं का तोहफा देंगे

आज भारत देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन है और आज वह पुरे 68 साल के हो गये है, आज वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे और उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रामराज्य राम नाइक भी होंगे.

Third party image reference
नरेंद्र मोदी आज के दिन ही वाराणसी पहुचेंगे और एक प्राथमिक स्कूल के बच्चों से बातचीत करने के लिए नारुर गाँव जायेंगे और वहा पर वे स्कूल को गैर लाभकारी संगठन से सहायता प्राप्त होती है और साथ ही वे काशी के विश्वनाथ मंदिर में भी पूजा-पाठ करने के लिए जायेंगे.

Third party image reference
वैसे अब आपको एक सबसे महत्वपूर्ण बात के बारे में बता देते है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार के दिन बनारस हिंदू युनिवर्सिटी (बीएचयू) के एम्फीथिएटर से करीब 500 करोड़ रूपये से भी अधिक लागत की कई सारी अलग-अलग विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले है.

Third party image reference
वैसे आपको बतादे की मोदी जी अपने संसदीय क्षेत्र में कई करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे जिसमे अलग-अलग क्षेत्रो जैसे की शहरी इलेक्ट्रिकल काम (बिजली ) ओल्ड काशी 36200 लाख रूपये, अटल इंक्यूबेशन सेंटर 2000 लाख, रूपये, 33*11 केवी विद्युत सब स्टेशन बेटावर -279 लाख रूपये , नागेपुर ग्राम पेयजल योजना -275 लाख रूपये और विद्युत सब स्टेशन कुरुसातो निर्मा -260 लाख का लोकार्पण करेंगे.
तो नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन के इस खास मौके पर पुरे 500 करोड़ रूपये के आसपास लोगो के लिए योजनाएं बाहर लाने वाले है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...