फर्स्ट नाईट में फ़ैल हो जाते है ये लोग, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

जैसे की हम सब जानते है की शादी को हमारे देश में एक पवित्र रिश्ता माना जाता है. लड़के और लड़की की शादी होती है तो उन दोनों को उस वक्त उत्सुकता काफी ज्यादा नजर आती है. पर इससे भी ज्यादा उत्सुकता दोनों को अपनी फर्स्ट नाईट को लेकर होती है.
ब्रिटेन के कुछ विशेषज्ञों ने फर्स्ट नाइट को लेकर सर्वे किया, जिसमे पाया गया की 3 में से एक जोड़ा फर्स्ट नाईट का सही आनंद नहीं उठा पाता, ब्रिटेन के कुछ विशेषज्ञों ने करीब 911 विवाहित जोड़े पर सर्वे किया था.
विशेषज्ञों का कहना था की फर्स्ट नाईट का आनंद नहीं उठा पाने के भी कई सारे कारण सामने आये जिअसमे बताया गया की जब किसी की शादी होती है तो वो उनको काफी ज्यादा थकान होती है और वो ठीक से सोये हुए नहीं होते जिसकी वजह से कपल थकान महसूस करने लगते है, यह भी एक कारण है जिसकी मदद से कपल फर्स्ट नाईट का आनंद नहीं उठा पाते.
इस सर्वे में भाग लेने वाले लोगो को अलग-अलग मत थे ऐसे में एक युवती का कहना था की उसको नए घर में आकर काफी ज्यादा अलग फील हो रहा था इसकी वजह से वो काफी ज्यादा टेंशन में थी फिर वोही टेंशन रात को भी था की कल उठकर में क्या करुँगी, घर के लोगो को क्या पसंद होगा क्या नहीं, क्या में अपने ससुराल के लोगो को पसंद तो आउंगी.
ऐसे-ऐसे सवालों के कारण लोग अपनी फर्स्ट नाईट का ठीक से आनंद नहीं उठा पाते और अपनी फर्स्ट नाईट को बिगाड़ देते है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...