किसी भी लड़की को आप 15 सेकंड तक नहीं देख सकते, यकीन नहीं है तो खुद आजमाएँ - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 26 October 2018

किसी भी लड़की को आप 15 सेकंड तक नहीं देख सकते, यकीन नहीं है तो खुद आजमाएँ

जैसी की हम सब जानते है की आजकल की पीढियां इंटरनेट के चलते कितनी ज्यादा प्रभावित हो चुकी है, ऐसे में उन्होंने महिलाओं की इज्जत करना छोड़ दिया है, पर अब ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के अनुसार आप किसी भी महिला को 15 सेकंड से ज्यादा समय देख ही नहीं सकते.

Third party image reference
आपको अब सावधान हो जाने की जरुरत है यदि आप भी उन लोगो में से है जो लडकियों को देखकर उसे घूरते रहते है. यदि आप भी ऐसा करेंगे तो आपको बचाने वाला कोई भी नहीं होगा इस बात को आप अच्छे से अपने दिमाग में बैठा लीजिये.

Third party image reference
जो भी लड़का लड़कियों की तरफ ज्यादा अट्रेक्ट होगा या उसको गाइडलाइन के दौरान भी घुर के देखेगा तो ऐसे लोगो के अब सावधान होने के दिन आ गये है.
वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें की पुलिस अफसरों ने अपने बयान में कहा कि हमारे पास कोई जादू की छड़ी नहीं है और आपको अपनी समस्या बतानी पड़ेगी जिससे हम उसका समाधान कर सकते हैं इस मीटिंग दौरान एसपी प्रशांत खरे और एएसपी राजेंद्र वर्मा भी मौजूद थे.

Third party image reference
वैसे इस बारें अफजल ने कई लोगों की सहमति और कई पुलिस अफसरों को भी काफी हंसाया था और कहा था की अब तो पतियों को अपनी पत्नियों के पैर छूकर रहना होगा क्या पता वो भी पुलिस से शिकायत दर्ज करालें.
तो अब तो आप समज ही गये होंगे की आपको ऐसा करना क्यों भारी पड़ सकता है.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरें पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा