किसी भी महिला को यह 2 शब्द कभी ना बोले, हैरान परेशान हो जायेंगे आप - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 1 October 2018

किसी भी महिला को यह 2 शब्द कभी ना बोले, हैरान परेशान हो जायेंगे आप

जैसे की हम सब जानते है की भारत में किसी भी महिला को देवी के समान माना जाता है ऐसे में महिलाओं का सन्मान हर घर में होता है क्यूंकि घर में माता लक्ष्मी का वास होता है और महिला को भी माता लक्ष्मी का रूप ही माना जाता है.

Third party image reference
वैसे देखा जाए तो घर में एक महिला ही माँ, बहन या पत्नी ही होती है जो घर में खुशियाँ लेन का काम करती है और औरत ही जो घर को स्वर्ग और नर्क दोनों बना सकती है. इसीलिए आज हम आपको यहाँ पर महिलाओं के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने वाले है जिसको भूलकर भी किसी महिला को बोलनी नहीं चाहिए, तो क्या है वो बातें आईये जानते है.

Third party image reference
आपको कभी भी किसी भी औरत को बाँझ कह कर नहीं बुलाना चाहिए क्यूंकि ऐसा नहीं है की सभी विवाहित महिलाऐं माँ नहीं बन सकती क्यूंकि शरीर में कई बार कुछ कमी की वजह से वो माँ नहीं बन पाती ऐसे में आपको कभी भी उस महिला पर दोष नहीं लगाना चाहिए, यदि कोई उस महिला को बाँझ कह कर पुकारता है तो उसका दिल बहुत ही ज्यादा दुखी होता है इसीलिए आपको कभी भी किसी महिला के लिए यह शब्द प्रयोग नहीं करना चाहिए.

Third party image reference
कोई भी महिला अपनी मरजी से कोई काम नहीं करती क्यूंकि कभी भी किसी की जिंदगी में क्या परिस्थिति आये उसका अंदाजा लगाना बेहद ही मुश्किल होता है इसीलिए कोई भी महिला वेश्या का काम अपने शौक के लिए नहीं करती, उसकी मजबूरी भी हो सकती है इसलिए कभी भी किसी भी स्त्री को वेश्या कहकर नहीं बुलाना चाहिए.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा