अपने पार्टनर के फ़ोन का पासवर्ड या पैटर्न लॉक, इस तरह से करें पता - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 24 October 2018

अपने पार्टनर के फ़ोन का पासवर्ड या पैटर्न लॉक, इस तरह से करें पता

क्या आप भी अपने पार्टनर पर शक करने लगे है, यदि ऐसा है तो हम आपके लिए आज लेकर आये है एक ऐसा आईडिया जिसकी मदद से आप अपने पार्टनर के फ़ोन का पैटर्न लॉक बड़ी ही आसानी से तोड़ सकते है.

Third party image reference
यदि आपको ऐसा लगता है की आपका पार्टनर आपको धोका दे रहा है या फिर काफी ज्यादा घंटों तक किसी से फ़ोन पे लगा रहता है तो यह जानकारी सिर्फ आपके लिए ही है, वैसे देखा जाए तो किसी को भी अपने पार्टनर के फ़ोन को चेक करने का ख्याल तो जरुर ही आता है पर उसमे पैटर्न लॉक लगा रहता है जिसके चलते वो उसे चेक नहीं कर सकते. तो चलिए आगे जानते है क्या है पैटर्न लॉक तोड़ने का तरीका.
पैटर्न लॉक तोड़ने का सबसे आसान तरीका

Third party image reference
सबसे पहले तो आप स्मार्टफोन को स्विच ऑफ कर दें, बाद में आप फोन के अप वॉल्यूम बटन, होम बटन और पावर बटन को एक साथ प्रेस करें, इसको प्रेस करने से फ़ोन की स्क्रीन पर कुछ ऑप्शन नजर आएंगे, उसमे आप wipe data/factory reset/install update को सेलेक्ट करें.

Third party image reference
अब इसको सेलेक्ट करने के बाद आपको एक पॉप अप आएगा उसको YES करदें, अब इस प्रोसेस को पूरा होने के लिए थोडा वक्त लग सकता है तो जब तक यह प्रोसेस पूरा नहीं हो जाता उसको ऐसे ही रहने दे. जब यह प्रोसेस पूरा हो जाए तो आप स्मार्टफोन को रीस्टार्ट कर दें.
अब आपका फ़ोन रीस्टार्ट हो जाने के बाद आपका फ़ोन अनलॉक हो जाएगा.
तो ऐसे आप सिंपल से 5 स्टेप्स को यूज करके पैटर्न लगे स्मार्टफोन को अनलॉक कर सकते है, वैसे आपको बतादें की यह पूरा प्रोसेस सिर्फ एंड्राइड स्मार्टफोन के लिए ही है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा