जानिए क्या होता है जब शनि की टेढ़ी नज़र किसी व्यक्ति पर पड़ती है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 1 October 2018

जानिए क्या होता है जब शनि की टेढ़ी नज़र किसी व्यक्ति पर पड़ती है

देखा जाए तो सभी 9 ग्रहों में शनि को सबसे ज्यादा ताकतवर और सबसे क्रूर गृह माना जाता है क्यूंकि यदि गृह है जो सभी को पाप और पूण्य के आधार पर फल देता है. यदि किसी के उपर शनि की टेढ़ी नजर पड़ जाए तो उसकी जिंदगी में परेशानियाँ बेहद ही ज्यादा बढ़ने लगती है.

Third party image reference
उनके सभी कामों में बाधाएं आने लगती है, वैसे आज हम आपको यहाँ पर शनि की अशुभ नजर पड़ने पर क्या होता है और उनके बुरे प्रभाव से कैसे बचा जा सकता है उसके बारे में यहाँ पर बताने वाले है.
कब शनि की टेढ़ी नजर पड़ती है

Third party image reference
यदि किसी जातक पर शनि की साढ़े साती या ढय्या का प्रभाव होता है तो उसको शनि की टेढ़ी नजर लगती है या फिर किसी जातक पर शनि की महादशा हो तो भी उस पर शनि की टेढ़ी नजर पड़ती है. या यु कहे की किसी की कुंडली में शनि किसी अशुभ भाव में हो यानि की शनि जब तीसरे, सांतवें या दसवें घर में बैठा हो तब शनि की बुरी नजर पड़ने लगती है.
शनि की टेढ़ी नजर का असर

Third party image reference
यदि किसी व्यक्ति पर शनि की टेढ़ी नजर लग जाती है तो वह व्यक्ति पूरी तरह से बीमार हो जाता है और उसके पैरो से संबंधित कोई बीमारी लग जाती है, साथ ही उसको पैसों का लगातार नुकशान होने लगता हाउ और बेवजह ही खर्चे लगने लगते है. व्यक्ति के काम बनते नहीं है बल्कि बिगड़ने लगते है या फिर घर के किसी पालतू जानवर की अचानक मृत्यु हो जाती है.
शनि की टेढ़ी नजर से बचाव

Third party image reference
यदि आपको ऐसा लगे की आपपर शनि की टेढ़ी नजर लगी है तो उससे बचने के लिए आपको हररोज हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए और पीपल के पेड़ पर तेल का दिया जलाना चाहिए साथ ही हर शनिवार के दिन शनिदेव को तेल चढ़ाना चाहिए.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा