ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे फ़िट अभिनेता, नंबर 4 पर आपको यकीन ही नहीं होगा - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 23 November 2018

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे फ़िट अभिनेता, नंबर 4 पर आपको यकीन ही नहीं होगा

पहले एक ऐसा भी समय था जब बॉलीवुड अभिनेताओं को अपने सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए जाना जाता था, लेकिन आज के युग में अच्छे अभिनय के अलावा यह गुणवत्ता भी एक अभिनेता को एकदम सही नायक बनाता हैं जो है फिटनेस हैं. हां, अब अभिनेता अपनी फिटनेस और मजबूत शरीर के लिए जाने जाते हैं और साथ ही उनके अभिनय के लिए भी, आज हम आपको कुछ बेहतरीन फिट अभिनेताओं के बारे में बताने वाले है जिन्होंने अपनी फिटनेस को ध्यान में रखा हैं और प्रशंसकों के दिलों में जगह अपनी बनाई हैं.
विद्युत जमवाल

Third party image reference
सबसे पहला नाम विद्युत का आता हैं जब बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओंकी लिस्ट में, आपको बतादें की विद्युत जमवाल का बॉलीवुड में सबसे मजबूत और सबसे फिट शरीर हैं.
टाइगर श्रॉफ

Third party image reference
अब बात करे दुसरे नंबर की तो दुसरे नंबर पर टाइगर श्रॉफ आते है जो बॉलीवुड में अपनी उत्कृष्ट एथलेटिक शरीर और क्रिया शैली के काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं, वैसे आपको बतादें की वह स्टंट करने के लिए कभी अपने बहुरूपिये का उपयोग नहीं करते और बाघी 2 ट्रेलर में काफी फिट दिख रहे हैं.
आमिर खान

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की आमिर खान को बॉलीवुड में सबसे योग्यतम अभिनेताओं में से एक माना जाता है, उन्होंने अपने शरीर को 'गजनी' और 'दंगल' में कैसे बदला हैं इससे पता चलता हैं कि वह बहुत फिट हैं.
अनूप सिंह

Third party image reference
शायद आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच में नया नाम कहाँ से आया था, यदि आप फ़िल्म कमांडो 2 देख चुके हैं तो आप अनूप सिंह को जरुर पहचानते होगे.
सोनू सूद

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की सोनू सूद एक बेहद ही बड़े सफल अभिनेता नहीं हैं लेकिन वह हमेशा बॉलीवुड में अपने फिट शरीर के लिए जाने जाते हैं.
तो अब आप ही बताएं की इन अभिनेताओं में आपके कौन सा अभिनेता सबसे ज़्यादा फ़िट लगा.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा