तो इसलिए किसी भी हिरोइनों को किस नहीं करते सलमान खान - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 15 November 2018

तो इसलिए किसी भी हिरोइनों को किस नहीं करते सलमान खान

आज हम बात करने वाले है की आज तक सलमान खान ने क्यों एक भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं किया, आपको बतादें की ऐसा नहीं है की सलमान फिल्म मे कभी किसिंग सीन देने के लिए तैयार नही हुए, दर्ह्सल बात यु है की साल 1989 मे रिलीज हुई सूरज बडजात्या की फिल्म मैंने प्यार किया मे सलमान भाग्यश्री को किस करने के लिए रेडी हो गए थे पर अफ़सोस उस वक़्त भाग्यश्री ने खुद सलमान के साथ किस करने से मना कर दिया था.

Third party image reference
आपको बतादें की भाग्यश्री को जैसे ही पता चला कि फिल्म मे उन्हे सलमान को किस करना है तो वो अपसेट हो गई और तुरंत ही उसने मना कर दिया.

Third party image reference
तब भाग्यश्री अपने पति हिमालय को डेट कर रही थी और वो बेहद ही जल्द शादी करने जा रही थी इसीलिए वो ऐसा नहीं चाहती थी की किसिंग सीन की वजह से उनकी शादी मे कोई प्रॉब्लम आए. तभी भाग्यश्री ने फिल्म मे किसिंग सीन देने से मना कर दिया, तभी से सलमान समझ गए कि एक्ट्रेसेज के सामने फिल्म की शूटिंग के दौरान कितनी मजबूरियां होती है.

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की साल 2015 के एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था की, " फिल्म मैंने प्यार किया मे जब किस सीन की बारी आई तो मैंने सोचा की में यह कर पाउँगा की नहीं तभी में सूरज के पास गया और कहा कि मै यह सीन करने मे सहज नही हू तो सूरज ने कहा की तुम अनकम्फ़र्टेबल हो, में कम से कम तुम्हे करने को तो कह सकता हू पर भाग्यश्री सीन करने से मना कर रही है”.

Third party image reference
तभी सूरज ने मुझसे कहा कि यह राजश्री की फिल्म है और लव स्टोरी है, इसमें सिर्फ एक ही किस सीन है कोई स्मूचिंग नहीं. तब काफी ज्यादा मशक्कत और बाल नोंचने के बाद सूरज ने दोनो के साथ किस सीन न करने का फैसला लिया और बीच मे एक ग्लास वॉल लेकर आए.

Third party image reference
अब इस तरह से सलमान ने बिना होंठ से होंठ मिलाए ही भाग्यश्री के साथ लिपलॉक सीन पूरा कर लिया, तब से लेकर आज तक सलमान ने अपना नो किसिंग क्लॉज नही तोडा.

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की फिल्म मैंने प्यार किया के बाद ही सलमान ने यह फैसला कर लिया था कि वे कभी भी किसी मूवी मे किस या लिपलॉक सीन नहीं देंगे. साथ ही एक और वजह भी बताई जा रही है की सलमान फैमिली पर्सन है और उनकी हमेशा से यही इच्छा रही है कि उनकी फिल्मे लोग फैमिली के साथ बैठकर देख सके.

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की सलमान अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्मो मे भी किसिंग सीन को बर्दाश्त नहीं करते, आपको बतादें की फिल्म टाइगर जिंदा है में कटरीना को किस करना था लेकिन उन्होंने साफ इंकार कर दिया.
 तो अब तो आप समज ही गये होंगे की किस वजह से सलमान खान अपनी फिल्म में एक भी किसिंग सीन नहीं करते.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा