साउथ की टॉप 4 फ्लॉप फ़िल्में जो हिंदी में डब होने के बाद सुपरहिट हो गयी - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 20 November 2018

साउथ की टॉप 4 फ्लॉप फ़िल्में जो हिंदी में डब होने के बाद सुपरहिट हो गयी

बहुत से लोग ऐसे है जो साउथ फिल्मों के लिए दीवाने हैं, वो लोग हर नई दक्षिण भारतीय फिल्मों के आने की प्रतीक्षा बड़ी उत्सुकता के साथ करते हैं पर उनमें से कई फिल्में साउथ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो जाती हैं लेकिन हिंदी भाषी क्षेत्रों के दर्शक इन फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं, इसीलिए आज हम आपको यहाँ पर साउथ की टॉप 4 फ्लॉप फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो हिंदी दर्शकों को खूब पसंद आईं.
ब्रूस ली : द फाइटर

Third party image reference
इस फिल्म में रामचरण मुख्य भूमिका निभा रहे है ऐसे में साउथ की यह फिल्म 'ब्रूस ली : द फाइटर' हिंदी डब में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है, परंतु यह फिल्म साउथ के बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म में रामचरण तेजा और रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिका है और यह एक एक्शन कॉमेडी से भरपूर फिल्म है.
खलेजा

Third party image reference
आपको बतादे की साउथ फिल्मों के सबसे हैंडसम सुपरस्टार महेश बाबू की यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा मूवी है और इसमें महेश बाबू का अभिनय बेहद शानदार है साथ ही कहानी भी बहुत दिलचस्प है. इस फिल्म को हिंदी में डब करके जब उत्तर भारतीय क्षेत्रों में रिलीज किया गया तो इस फिल्म को बहुत बड़ी सफलता मिली है, जबकि यह दक्षिण भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है.
लाई

Third party image reference
यह फिल्म में साउथ सुपरस्टार नितिन का मुख्य किरदार है और यह फिल्म हिंदी डब में हिंदी दर्शकों को खूब पसंद आई. नितिन का अभिनय लोगों को बहुत ज्यादा बेहतरीन लगा और फिल्म की कहानी भी बहुत ही बेहतरीन और शानदार थी. पर सस्पेंस से भरी यह फिल्म दक्षिण बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.
हैलो
आपको बतादें की इस साउथ फिल्म में अभिनेता अखिल अक्कीनेनी नजर आए थे जिसे हिंदी में डब करके रिलीज किया गया था. इस फिल्म की कहानी हिंदी भाषी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी लेकिन शायद आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि यह फिल्म दक्षिण भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.
तो यह थी वो साउथ मूवी जो हिंदी में डब होने के बाद सुपरहिट हो गयी.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा