OMG ! बिना बिजली के चार्ज होता है ये 700 रूपए वाला पॉवरबैंक - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 15 November 2018

OMG ! बिना बिजली के चार्ज होता है ये 700 रूपए वाला पॉवरबैंक

दोस्तों जैसे की आप को पता है हर कोई यूजर जो स्मार्टफोन उसे करता उसे पता है की एक चार्जर के बिना उसका स्मार्टफोन कुछ भी नहीं है, आपका फोन कितना भी महंगा हो पर अगर आपके फोन में चार्जिंग नहीं है तो आपका फ़ोन कुछ भी नहीं है, आपको और हमको जैसे खाने की जरुरत होती है ठीक वैसे ही फोन को चार्जिंग की जरुरत होती है.

अगर लाइट चली जाये और आपके फ़ोन में चार्जिंग नहीं है तो आपका फोन एकदम बेकार हो जायेगा. पर अब और नहीं, अभी तो पॉवरबैंक आ गए है जिससे की अगर हमारे फ़ोन में चार्जिंग नहीं है तो हम अपने फ़ोन को एक बार या दो बार फुल चार्ज कर सकते है.
पर अगर आपसे एसा कहा जाये की एक ऐसा पॉवरबैंक है जो की बिना बिजली के ही चार्ज होता है तो आप क्या कहेंगे. जी हा दर्हसल दिल्ली की एक कंपनी UIMIT टेक्नोलॉजी ने एक पॉवरबैंक लोंच किया है और कंपनी का दावा है की यह पहली कंपनी है जो की मेक इन इंडिया है. और महज इसकी कीमत 799 रूपए रखी गयी है, और इस पॉवरबैंक की एक खासियत है की यह की इसे धुप से चार्ज कर सकते हो, और इसमें सोलर पैनल भी दिया गया है.
तो आईये जानते है की इस पॉवरबैंक में है क्या?
दोस्तों ये पॉवरबैंक एक आम पॉवरबैंक जैसा ही है जिसे आप बिजली से भी चार्ज कर सकते है और इसमें सिंगल इनपुट पोर्ट और दो उशब पोर्ट भी दिया गया है जिससे आप एक साथ 2 मोबाइल फ़ोन भी चार्ज कर सकते हो, और ये कंपनी के मुताबिक वोटर प्रूफ और डस्ट प्रूफ है, इसमें एलइडी लाइट भी दी गयी है.

आप इसे कहा से खरीद सकते है?
अब आपको ये भी बता देते है की आप इसे इ-कोमर्स वेबसाइट पर से जैसे की फ्लिप्कार्ट, अमजोन, वगेरा साईट से खरीद सकते है. और हा आप इसे paytm से भी खरीद सकते है. और यह दो कलर में उपलब्ध होगा ब्लू कलर और लाइम कलर.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा