मर्दाना ताक़त बढ़ाने का रामबाण तरीका

वैसे देखा जाये तो आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी अनियमित खानपान और तनाव के कारण व्यक्ति की शारीरिक और मर्दाना कमजोरी लगातार कम होती जा रही है ऐसे में मर्दाना कमजोरी दूर करने के लिए व्यक्ति तरह-तरह की दवाईयों का उपयोग करता है जो उनके शरीर के लिए काफी ज्यादा हानिकारक होती है. आपको बतादें की कौंच का बीज एक ऐसी आयुर्वेदिक दवा है जिसका उपयोग करके हम मर्दाना कमजोरी दूर कर सकते है, तो चलिए जानते है की जिनकी मर्दाना ताकत बिल्कुल खत्म हो चुकी है वह इस नुस्ख़े का प्रयोग कैसे करें.


Third party image reference
जैसे की हम सब जानते है की कौंच का बीज एक जोशवर्धक और शक्ति वर्धक आयुर्वेदिक औषधि है और कौंच के बीज के सेवन से इंसान के प्रजनन अंगों का विकास होता है.
कौंच के बीज के सेवन से महिलाओं में मासिक धर्म के दौरान पेट दर्द की समस्या के साथ साथ कमर दर्द और शारीरिक कमजोरी भी दूर होती है.


Third party image reference
जिन पुरुषों को स्वप्नदोष की बीमारी है वो भी कौंच के बीज के सेवन से स्वप्नदोष की बीमारी को दूर भगा सकते है साथ ही नसों की कमजोरी, लो स्पर्म काउंट और जल्दी डिस्चार्ज होने जैसी समस्याएं भी जड़ से खत्म हो जाती है.


Third party image reference
बतादें की कौंच के बीज का सेवन करने से शरीर में खून की मात्रा बढ़ती है और साथ ही शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ती है.
आपको पता ना हो तो बतादें की कौंच के बीज के सेवन से शरीर में शुक्राणुओं की संख्या बढ़ती है और मनुष्य में बांझपन की समस्या भी दूर होती है.
उपयोग की विधि
सबसे पहले कौंच के बीज को दूध में उबालकर इनका छिलका उतार ले और बीजों को सुखाकर बारीक पाउडर बना ले, अब इस पाउडर को सुबह शाम 5-5 ग्राम मात्रा में दूध के साथ सेवन करे, इसको लगातार सेवन करने से कुछ ही दिनों में शारीरिक और मर्दाना कमजोरी दूर हो जाएगी.
तो अब आप समज गये होंगे की मर्दाना ताकत को बढ़ाने के लिए क्या करना चाहिए.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...