पैसे आने पर इंसान कितना बदल सकता है, देखे विराट कोहली की इन दुर्लभ तस्वीरों से

यह बात तो एकदम सच है की पैसा आने पर इंसान पूरी तरह से बदल जाता है, इसका जीता जागता सबूत है, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली. जो कभी एक और साधारण लड़के जैसे दिखाई देते थे, लेकिन भारतीय टीम में आने और टीम के सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक बनने के बाद विराट कोहली देश के सबसे हैंडसम और खूबसूरत आदमी माने जाने लगे हैं, तो आइए देखते हैं विराट कोहली की कुछ पुरानी और दुर्लभ तस्वीरें.


Third party image reference
आपको बतादें की इस तस्वीर में विराट कोहली एक साधारण लड़के जैसे लग रहे हैं, तस्वीर में उनके साथ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी मौजूद है. आज की तस्वीर और इस पुरानी तस्वीर में देखिए कितना अंतर आ गया है विराट कोहली में. तो आप भी मेहनत कीजिए क्या पता आप भी एक दिन बड़े आदमी बन जाए और लड़कियां आप पर भी मर मिटने को तैयार हो जाए.


Third party image reference
आपको बतादें की इन तस्वीरों में विराट कोहली दिख रहे है वो जब अंडर-19 खेला करते थे तब भी है ये तस्वीर, वैसे विराट कोहली के चेहरे पर राहुल द्रविड़ से मिलने की खुशी साफ देखी जा सकती है.


Third party image reference
यह तस्वीर में विराट कोहली और वीरेंद्र सहवाग की पहली मुलाकात है, विराट कोहली कितना खुश नजर आ रहे हैं वीरेंद्र सहवाग से मिलकर.


Third party image reference
शायद आप ना जानते हो तो बतादें की बोलने के मामले में विराट कोहली हमेशा से ही तेज रहे हैं, इन तस्वीरों में देखिए विराट कोहली सचिन तेंदुलकर जहीर खान और वसीम अकरम के साथ डिनर पर जमकर गप्पे मार रहे हैं.


Third party image reference
अब यह इस तस्वीर में विराट कोहली एक छोटे से बच्चे को अपनी गोद में पकड़े हुए हैं, हंसी मजाक के मामले में विराट कोहली हमेशा से एक जिंदादिल इंसान रहे है.


Third party image reference
अब देखिए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा विराट कोहली को पुरस्कार दे रहे हैं, आशीष नेहरा को शायद ही उस दिन इस बात का अंदाजा होगा कि जिस लड़के को वह पुरस्कार दे रहे हैं एक दिन उसी की कप्तानी में खेलना पड़ेगा, तो है ना ये बड़ी ही चौंका देने वाली बात.


Third party image reference
तो अब आप ही बताएं की पैसा आ जाने पर कोई इंसान कितना बदल सकता है.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...