इन भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियाँ किसी राजकुमारी से कम नहीं है, देखे तस्वीरें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 23 November 2018

इन भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियाँ किसी राजकुमारी से कम नहीं है, देखे तस्वीरें

आजके समय में जहा भारत में क्रिकेट और क्रिकेटरों की पूजा की जाती ऐसे में क्या आप जानते है इन क्रिकेटरों की बीवीयां किसी रानी से कम नहीं है, इसीलिए आज हम उसी के बारे में आपको बता रहे है तो आइये जानते है.
रोहित शर्मा

Third party image reference
भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का अपनी पत्नी के लिए प्यार किसी से छुपा नही है क्यूंकि इनकी खूबसूरत पत्नी का नाम रितिका सजदेह है, रितिका रोहित का हर मैच देखने जाती है और रोहित भी अपनी पत्नी के लिए हमेशा ही कुछ खास करते रहते है.
महेंद्र सिंह धोनी

Third party image reference
अब बात करते है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी की वो जब खेल से दूर होते है तो सारा टाइम अपनी फैमिली के साथ ही बिताते है, इनकी पत्नी का नाम साक्षी है और इनकी एक बेटी भी है जिनका नाम जीवा है.
विराट कोहली

Third party image reference
विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन अनुष्का शर्मा की जोड़ी तो एक ब्रांड बन चुकी है, ऐसे में विराट और अनुष्का दोनों का एक-दूसरे से प्यार सबको पता है और शादी के बाद ये प्यार और भी बढ़ गया है, वैसे आपको बतादें की यह दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फ़ोटो डालते रहते है.
शिखर धवन

Third party image reference
आपको बतादें की टीम इंडिया के एक और बल्लेबाज शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी की है जो मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं. शिखर और आयशा का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है. शिखर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और फैमिली के साथ फ़ोटो डालते रहते है.
सुरेश रैना

Third party image reference
आपको बतादें की भारतीय टीम का ये धुरंधर बल्लेबाज जितना अपने खेल के लिए मशहूर है उतना ही अपनी पत्नी से प्यार करने के लिये है, इनकी पत्नी का नाम प्रियंका है और इनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम ग्रेसिया है, रैना को अक्सर अपनी पत्नी के साथ देखा जाता है.
तो यह थी वो जोड़ियाँ जो काफी ज्यादा फ़ेमस है, वैसे आपको इनमें से किसकी जोड़ी सबसे लगती है, आप अपनी राय हमें कमेंट करके जरुर बताएं.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा