श्रीदेवी और मिथुन की बेटी में से किसकी बेटी है सबसे ज्यादा खूबसूरत, देखे तस्वीरें

आज के इस समय में बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक स्टार किड बड़े हो रहे है और ऐसे में कई तो बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए भी तैयार है, इनमे से कुछ स्टार बेटियां बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड है जिनको लोग फिल्मो में आने से पहले ही पसंद करने लगे है.

Third party image reference
 ऐसी ही दो स्टार बेटियां है जो अब बड़ी होकर बहुत ही खूबसूरत हो गयी है और फिल्मों में एंट्री की तैयारी कर रही है, वैसे आपको बतादें की ये दो बेटियां है मिथुन की बेटी दिशानी और श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर, तो आइये जानते है की दोनों में से कौन सबसे ज्यादा खूबसूरत है.
दिशानी चक्रवर्ती

Third party image reference
वैसे आपको तो पता ही होगा की अपने ज़माने के सुपरहिट अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की गोद ली हुई बेटी अब बड़ी हो गयी है और वो आज बहुत ही खूबसूरत लगती है. ये सोशल मीडिया पर बहुत ही पोपुलर हो रही है और बाकी स्टार बेटियों की तरह ही लोग इन्हें भी बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है.
ये बहुत ही स्टाइलिश है और तरह तरह के आउटफिट में नजर आती है जिसकी वजह से लोग इनके फैशन सेंस की जमकर तारीफ करते है, अपने कपड़ो को लेकर यह बहुत ही केयरफुल रहती है, दिशानि की बॉलीवुड में एंट्री करवाने की तैयारी मिथुन ने शुरू कर दी है और अब वो किसी अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है.
जाह्नवी कपूर

Third party image reference
वैसे तो जाह्नवी को अपनी पहली फिल्म मिल चुकी है जिसमे वो शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आ रही है, अभी कुछ महीनों पहले ही श्रीदेवी की हार्ट अटैक से मौत होने के बाद जाह्नवी कपूर बहुत टूट गयी थी लेकिन अपने आप को सँभालते हुए वो अपनी शूटिंग में बिजी हो गयी है, जाह्नवी को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा लोग पसंद कर रहे है और उम्मीद कर रहे है की अपनी माँ की तरह एक बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस बनेगी. वैसे आपको बतादें की ये बहुत ही खूबसूरत और स्वीट लड़की है जिनको सभी लोग बेहद पसंद करते है.
तो अब आपको इन दोनों में से कौन सी एक्ट्रेस सबसे अधिक पसंद है, हमें कमेंट करके जरुर बताये.


रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...