कोई पीती है अपना पेशाब तो कोई नहाती है एकदम खुले में, ये है उनकी सबसे गंदी आदते - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 1 December 2018

कोई पीती है अपना पेशाब तो कोई नहाती है एकदम खुले में, ये है उनकी सबसे गंदी आदते

अक्सर आपने देखा होगा की बॉलीवुड स्टार के लाइफ स्टाइल सभी से थोड़ी अलग और हटकर होती है, ऐसे में बॉलीवुड के स्टार अपनी चक धर्म के लिए जाने जाते है क्योकि इनकी कमाई भी तो लाखो करोड़ो में है, पर आज हम आपको बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो गंदी आदतों के शिकार हैं उसके बारे में बताने वाले है, तो चलिए जानते है.
जितेंद्र

Third party image reference
आपको बतादें की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले जितेंद्र की एक गंदी आदत है और उसके बारे में ऐसा बताया जाता है की वे जब भी वे टॉयलेट जाते हैं, तो बाथरूम के अंदर पपीता और अन्य फल खाते हैं.
सुष्मिता सेन

Third party image reference
आपको बतादें की बॉलीवुड की ब्यूटी सुष्मिता सेन खुले छत पर नहाना पसंद करती हैं, घर के छत पर उन्होंने बाथटब लगाकर रखा है. अक्सर खुले आसमान के नीचे वे नहाती हैं और इतना ही नहीं, सुष्मिता को सांपों से खासा प्यार है इसीलिए उन्होंने पाइथन को भी पाल रखा था.
अमिताभ बच्चन

Third party image reference
अब बात करे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बार में तो वो हमेशा हाथ में दो घड़ियां पहनते हैं, ऐसा इसलिए कि अभिषेक-ऐश्वर्या अक्सर ट्रैवल करते हैं और वे एक को इंडियन टाइम पर सेट करके रखते हैं और दूसरे में जिस देश में बेटा-बहू होते हैं उसका टाइम सेट करके रखते हैं.
सिंगर केशा

Third party image reference
बात करे सिंगर केशा तो उनको भी एक बेहद ही बुरी आदत है जिनके बारे में जानकर कोई भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकता क्यूंकि केशा अपना ही यूरिन पी जाती हैं.
शाहरुख खान

Third party image reference
अब बात करे बॉलीवुड के किंग खान की तो शाहरुख खान को फुटवेयर का Obsession हैं, उन्होंने एक इंटरव्यू में माना था कि वे दिन में सिर्फ एक बार ही शूज उतारते हैं, वैसे आपको बतादें की कभी-कभी तो जूते पहन हुए सो जाते हैं.
करीना कपूर

Third party image reference
बतादें की बॉलीवुड की बेबो यानि की करीना कपूर को नाखून खाने की आदत है, उन्होंने कई बार कोशिश की कि वे ऐसा न करें लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.
तो यह थी उन सितारों की बुरी जिसके बारे में आपको आज तक पता नहीं था.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा