सलमान खान इस ब्रेसलेट को हर वक्त क्यों पहनते है और इसकी कीमत क्या है

सलमान खान को आज के जमाने में कौन नहीं जनता क्यूंकि सलमान खान आज के समय में बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता है, आज हम आपको सलमान खान के ब्रेसलेट के बारे में बताने वाले है क्यूंकि आपने उनके हाथों में सभी जगह यह ब्रेसलेट तो जरुर देखा होगा.


Third party image reference
वैसे आपको बतादें की सलमान खान अपने इस ब्रेसलेट को कभी भी अपने आप से दूर नहीं रखते, इसीलिए बहुत से लोग है जो यह जानना चाहते है की सलमान खान आखिर इस ब्रेसलेट को क्यों पहनते ही और उसकी कीमत क्या है, तो चलिए जानते है की उस ब्रेसलेट की कीमत क्या है.


Third party image reference
आपको सबसे पहले बतादें की फ़िरोज़ा रत्न ब्रेसलेट पहना है और इस ब्रेसलेट की चौड़ाई 1.75 सेमी है और इसका वजन 100 ग्राम है. आपको बतादें की यह ब्रेसलेट उनके पिता सलीम खान ने अपनी शुभकामनाओं के लिए दिया था, वैसे और भी कारण है की यह इस ब्रेसलेट को पहनते है.


Third party image reference
सलमान खान के ककुछ प्रशंसकों का मानना है की यह फिल्मों में सलमान की बेशुमार सफलता के कारणों में से एक है, साथ ही इसमें लगा फ़िरोज़ा पत्थर मजबूत ब्रह्मांडीय गुणों के साथ सुरक्षा का एक शक्तिशाली रत्न है.


Third party image reference
आपको अब इसकी कीमत के बारे में भी बता दे तो अंदाजित इस ब्रेसलेट की कीमत करीब 55 से 60 हजार रूपये के आसपास की है क्यूंकि इसमें एकदम शुद्ध फ़िरोज़ा स्टोन लगा हुआ है, यह फ़िरोज़ा स्टोन सिर्फ यूरोप की प्राचीन पहाड़ियों पर ही पाया जाता है.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...