सलमान खान फिल्मों में आने से पहले क्या करते थे, जरुर जानिए - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 25 December 2018

सलमान खान फिल्मों में आने से पहले क्या करते थे, जरुर जानिए

आज हम आपको सलमान खान के बारे में बताने वाले है की वो बॉलीवुड स्टार बनने से पहले क्या करते थे, वैसे आपको बतादें की सलमान खान सलीम खान और उनकी पहली पत्नी सुशीला चरक के सबसे बड़े बेटे है.

Third party image reference
बतादें की सलमान खान के दादाजी इंदौर में डेप्युटी इंस्पेक्टर जनरल थे, वैसे आपको यह भी बतादें की सलमान खान की सौतेली माता हेलेन एक पूर्व अभिनेत्री रह चुकू है.

Third party image reference
वैसे सलमान खान अपने दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान से जान से भी ज्यादा प्यार करते है और साथ ही उनकी दो बहन भी है जिनका नाम है अलवीरा खान और अग्निहोत्री खान. बतादें की अग्निहोत्री खान ने अतुल अग्निहोत्री से शादी करी है, साथ ही एक और उनकी बहन है जिसना नाम है अर्पिता खान जिसको सलमान खान के पिता सलीम खान ने गोद लिया था.

Third party image reference
सलमान खान ने मुंबई के बांद्रा में अपनी हाई स्कूल की पढाई की और जब उनकी पढाई पुरु हुई तो उन्होंने मुंबई की सेंट जेवियर कॉलेज में अपना एडमिशन ले लिया. जब उनकी पढाई पूरी हुई तो उन्होंने कमाने के लिए छोटे-मोटे काम करने करने शुरू कर दिए.

Third party image reference
अंत में उनके पिता की पहचान से सलमान खान को अपनी पहली फिल्म मिल गयी जिसका नाम था ‘बीवी हो तो ऐसी’ वैसे आपको बतादें की इस फिल्म में सलमान खान ने सिर्फ एक्टिंग ही की थी, बाकि उनकी आवाज की डबिंग किसी और एक्टर ने की थी.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा