माधुरी दीक्षित के साथ रेप सीन के बहाने ये विलेन सच में करने लगे थे ऐसा काम

शायद आप जानते होंगे की 90 के दशक में आई फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई थी लेकिन इस फिल्म के शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी घटनाए हो गई थी जिससे की इस फिल्म के विलेन का किरदार निभाने वाले रंजीत और माधुरी दीक्षित के बीच गहरी खाई बन गई.


Third party image reference
आपको बतादें की कुछ खबरों के मुताबिक उस समय शूटिंग के दौरान दोनों के बीच रेप सीन शूट हो रहा था और रेप सीन करते वक़्त रंजीत ने सच में माधुरी के साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया था.
इसके बाद माधुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की ये सीन उनकी जिंदगी का सबसे डरावना सीन था और इसकी छाप मेरी पूरी जिंदगी पर बेहद ही ज्यादा बुरी पड़ी है.


Third party image reference
आपको बतादें की रंजीत उस सामय के फेमस विलेन में शुमार थे और इंडस्ट्री में उनका नाम बहुत बड़ा था पर प्रेम प्रतिज्ञा में स्क्रिप्ट के अनुसार रेप सीन की डिमांड थी इसलिए यह सीन शूट करना पड़ा था.


Third party image reference
रेप सीन के वक़्त रंजीत खुद पर काबू नहीं कर सके और सच में जबरदस्ती करने लगे थे, जब इस सीन की शूटिंग ख़त्म हुई तो फिल्म के डायरेक्टर ने माधुरी से पूछा की उनको कोई दिक्कत तो नहीं हुई तब माधुरी ने बताया की वह इस सीन से काफी डर गई है.
इस फिल्म के बाद दोनों ने एक साथ फिल्मे तो शूट की लेकिन इस तरह की सीन को कभी शूट नहीं किया गया और इस बात का खुलासा रंजीत ने किया था.
यह जानकारी मेक्सान्यूज़बाबा नाम की वेबसाईट के आधार पर ली गयी है.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...