ना फिल्में ना टीवी शो फिर कैसे चलता है ऐक्ट्रेस रेखा का खर्चा, जरुर जाने - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 18 January 2019

ना फिल्में ना टीवी शो फिर कैसे चलता है ऐक्ट्रेस रेखा का खर्चा, जरुर जाने

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा के बारे में बताने वाले है जिनकी उम्र 63 साल की हैं लेकिन वह इतनी खूबसूरत हैं कि हर कोई उनको देखकर हैरान रह जाता है, एक साधारण सी भानुरेखा गणेशन से बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस रेखा बनने का सफर बिल्कुल भी असान नहीं रहा.

Third party image reference
आपको बतादें की रेखा ने बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया है वह शायद ही कभी कोई कर पाए, आज रेखा सालों से फिल्मों से दूर हैं ऐसे में शायद आपके मन में ये सवाल आता होगा कि रेखा अपना खर्च कैसे चलाती हैं, तो आइए आज आपको बताते हैं कि रेखा का खर्च कैसे चलता है.

Third party image reference
वैसे खबरों की मानें तो रेखा की जल्द ही 2 फ़िल्में आनी वाली हैं, फिल्मों के अलावा, रेखा अपने मुंबई और दक्षिण भारत में स्थित घरों के रेंट से भी अपनी इनकम बनाती हैं, ये बात तो हम सभी जानते हैं कि रेखा राज्य सभा सदस्य हैं, रेखा को राज्य सभा सदस्य होने के नाते सैलरी मिलती है.

Third party image reference
यदि आप रेखा की लाइफ स्टाइल देखें तो आप समझ जाएंगे कि वो बिलकुल भी फ़िज़ूलख़र्ची करना पसंद नहीं करती हैं. वह हमेशा उतना ही पैसा ख़र्च करती हैं जितनी आवश्यकता होती है. इसके अलावा वह कुछ टीवी शो में भी नज़र आती हैं. रेखा को अवॉर्ड शो में आने के भी पैसे मिलते हैं, साथ ही आपको बतादें की रेखा को कुछ साल पहले बिहार सरकार ने बिहार का ब्रैंड एंबेसडर बनाया था.

Third party image reference
आपको बता दें कि रेखा एक मध्यवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं और ऐसे परिवार की आदत ही बचत करना होता है. रेखा तमिल एक्टर मिनी गणेशन और तेलगु एक्ट्रैस पुष्पवल्ली की बेटी हैं, कहा जाता है रेखा के जन्म के वक्त उनके माता-पिता की शादी नहीं हुई थी जिसकी वजह से रेखा का बचपन संघर्ष भरा रहा है, उनके पिता जेमिनी गणेशन ने कभी रेखा को अपना नाम नहीं दिया था.
तो यह थी रेखा के बारे में वो जानकारी जिसके बारे में आप नहीं जानते थे.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा