काला कलूटा कहने से पहले जान लें कौन है यह शख्स

जैसे की हम सब जानते है की किसी भी व्यक्ति की पहचान उसकी काबिलियत से होती है ना की उसके रंग और रूप से. इस तस्वीर में भी ऐसा ही कुछ है जो आज हम आपको बताने वाले है, दरअसल काफी समय से इंटरनेट पर वायरल हो रही इस आदमी की तस्वीर देखकर कई लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है, लेकिन जब हकीकत सामने आई तब सब हक्के बक्के रह गए, तो चलिए हम भी आपको बता देते है की कौन है यह शख्स.


आपको बता दें की तस्वीर में नजर आ रहे इस शख्स का नाम 'एटली कुमार' हैं, एटली आज साउथ के सबसे प्रसिद्ध निर्देशकों में से एक हैं, बतौर निर्देशक एटली ने डेब्यू किया था फिल्म 'राजा रानी' से जो की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी. बता दें की एटली की पहली ही फिल्म ने 4 हफ़्तों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी, इसके लिए एटली को बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का अवार्ड भी मिला था.


अब बात करें एटली की निजी जिंदगी की तो उनका जन्म 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै गांव में हुआ था, अपनी मेहनत और लगन से फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले एटली कुमार का विवाह उनकी गर्लफ्रेंड 'कृष्णा प्रिया' से साल 2014 में हुआ, इसके बारे में और थोडा बताए तो कृष्णा और एटली शादी से पहले 8 सालों तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं.


Third party image reference
आज जहा एटली कुमार बड़े बड़े दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर रहे हैं, वहीं एटली की पत्नी कृष्णा प्रिय भी साउथ फिल्मों की जानी मानी कलाकार रहीं हैं, बता दें की साउथ की सुपरहिट फिल्म सिंघम में दिव्या महालिंगम का किरदार निभाने वालीं एटली की पत्नी कृष्णा प्रिया ही हैं.

तो अब तो आप समज गये होंगे की कौन है यह शख्स.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...