बॉलीवुड के 5 ऐसे सितारे जिनको हो चुकी है जानलेवा बीमारियां, नंबर 5 को हुआ था एड्स - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 6 February 2019

बॉलीवुड के 5 ऐसे सितारे जिनको हो चुकी है जानलेवा बीमारियां, नंबर 5 को हुआ था एड्स

आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने वाले है जिनको गंभीर बीमारियां हो चुकी है, आपको बतादें की इन बॉलीवुड अभिनेताओं को कैंसर से लेकर ऐड्स जैसी जानलेवा बीमारियां भी हो चुकी है, तो चलिए जानते है कौन है वो सितारें.
अमिताभ बच्चन

Third party image reference
आपको तो पता ही है की बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फिल्म कुली के दौरान काफी ज्यादा गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें कई बोतल खून भी चढ़ाना पड़ा था और उन्हीं में से एक बोतल खून हेपेटाइटिस से वायरस से ग्रसित था, हेपिटाइटिस वायरस से ग्रसित खून चढ़ाने के कारण अमिताभ बच्चन का लिवर 75% खराब हो गया और आज अमिताभ बच्चन केवल 25 फ़ीसदी पर जिंदगी काट रहे हैं.
सलमान खान

Third party image reference
आपको बतादें की बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और भाई जान जिनको हम सलमान खान के नाम से जानते है उनको भी एक गंभीर बीमारी है, सलमान खान को ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया नामक बीमारी है, जिसके कारण उनको नींद लेने में काफी ज्यादा तकलीफ होती है.
सोनाली बेंद्रे

Third party image reference
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को पिछले महीनों से कैंसर हो गया है जिसका इलाज इस वक्त वो न्यूयॉर्क में करा रही है, बतादें की सोनाली बेंद्रे को कैंसर की बीमारी आखरी स्टेज तक पहुंच गई थी लेकिन फिर भी मेडिकल टीम ने उन्हें बचा लेने का विश्वास दिलाया है.
सोनम कपूर

Third party image reference
बतादें की बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को शुगर की गंभीर बीमारी है और आपको यह बात जानकर हैरानी होगी की सोनम कपूर को यह गंभीर बीमारी बचपन से ही लगी हुई है.
निशा नूर

Third party image reference
आपको बतादें की बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री निशा नूर को साल 2007 में एड्स जैसी भयंकर बीमारी हो गई थी और इसके बाद इनकी मृत्यु भी उसी साल हो गई थी.
तो यह थे वो बॉलीवुड स्टार जो जानलेवा बिमारियों से ग्रसित है. इसमें से आपको सबसे ज्यादा भयंकर बीमारी किसकी लगी, हमें कमेंट करके जरुर बताये.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा