ये हैं बॉलीवुड के टॉप 5 एक से बढ़कर एक सबसे अच्छी किस्मत वाले सितारे - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

ये हैं बॉलीवुड के टॉप 5 एक से बढ़कर एक सबसे अच्छी किस्मत वाले सितारे

ये हैं बॉलीवुड के टॉप 5 एक से बढ़कर एक सबसे अच्छी किस्मत वाले सितारे
Share it:
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों को पढ़ने के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
वैसे देखा जाए तो कभी भी किसी की किस्मत पलट सकती है, ये बात हम सब ने सुनी है पर आज हम आपको 5 ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी किस्मत सबसे अच्छी है, तो चलिए जानते है.
अक्षय कुमार

Third party image reference
अब बात करे अक्षय कुमार की तो बॉलीवुड फिल्मों के एक्शन हीरो में से एक अक्षय कुमार के लाखों फैन हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब वो बच्चों को मार्शल आर्ट सिखाते थे और उन्हें कोई जानता भी नहीं था, उनके एक स्टूडेंट के पिता ने उन्हें मॉडलिंग के बारे में बताया और मॉडलिंग से वो आज बॉलीवुड के खिलाडी बन चुके हैं.
सनी लियॉन

Third party image reference
आपको बतादें की कुछ समय पहले सनी अपने पति के साथ लातूर से मुंबई एक हवाई जहाज़ में बैठकर आ रही थी तभी अचानक मौसम बिगड़ गया और प्लेन बुरी तरह बहकने लगा था, हालात तो ऐसे हो गये थे की प्लेन क्रैश होने की स्थिति में आ गया था तभी पायलट ने उसे दूसरी तरफ घुमाकर इमरजेंसी लैंडिंग करवा दी और सनी की जान बच गई, अभी से वो खुद को बहुत किस्मत वाली मानती है.
रजनीकांत

Third party image reference
रजनीकांत इस नाम को कौन नहीं जानता क्यूंकि उनकी फैन फॉलोविंग करोड़ों में है और आज वो बहुत बड़े सुपर स्टार हैं पर आपको शायद ये बात पता नहीं होगी की फिल्मों में आने से पहले वो एक कुली थे और बस में कंडक्टर का भी काम किया करते थे, डायरेक्टर बालचंद्रन ने उनके टैलेंट को पहचाना और फिल्मों में काम दिया, अभी से वो एक सुपरस्टार बन गये.
ज़रीन खान
Third party image reference
बतादें की सुभाष घई के एक्टिंग स्कूल के बाहर खड़ी एक लड़की पर सलमान खान की नजर पड़ी तो किस्मत से उस समय सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'वीर' के लिए अभिनेत्री की तलाश कर ही रहे थे, ऐसे में उन्हें वो लड़की पसंद आई और सलमान ने उसे लीड रोल का ऑफर दिया, उस लड़की का नाम ज़रीन खान था.
अमिताभ बच्चन

Third party image reference
शायद आप इस बात को जानते ही होंगे की कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बुरी तरह घायल हो गए थे, उनकी कंडीशन बहुत ही सीरियस थी और डॉक्टर ने उनके बचने की उम्मीद सिर्फ 5 परसेंट ही बताई थी पर लोगों की दुआओं ने कुछ ऐसा असर कर दिया की अमिताभ एकदम ठीक हो गए और आज वो हमारे सामने है.


जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें और रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करलें.

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Entertainment

Top News

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी