यह एक्ट्रेस जब मुंबई पहुंची तो जेब में थे सिर्फ 500 रुपये, आज है टॉप की एक्ट्रेस - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 7 February 2019

यह एक्ट्रेस जब मुंबई पहुंची तो जेब में थे सिर्फ 500 रुपये, आज है टॉप की एक्ट्रेस

ऐसा भी कहा जाता है कि सफलता उनके कदम चूमती है जो निडर भाव से किसी भी काम को करने की जिद पकड़ लेते हैं. ऐसा ही है बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी जहां लाखों की तादाद पर लोग अपना सपना संजोए मुंबई की राह पकड़ लेते हैं पर इन लाखों लोगों में से चुनिंदा ऐसे लोग होते हैं जिन्हें अपने सपने पूरे करने का मौका मिलता है, लेकिन उन लोगों को भी अपने संघर्ष के दिनों में कड़ी मेहनत और कड़ा संघर्ष करना पड़ता है. तब जाकर उन्हें वह मुकाम मिल पाता है जिसका वे ख्वाब देख रहे होते हैं.

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की ऐसे ही काबिलियत और मेहनत के बलबूते पर कई बॉलीवुड सितारे आज हमें बड़े पर्दे पर नजर आते हैं. वैसे यह वह लोग हैं जिन्होंने कभी भी उम्मीद नहीं हारी और धक्के खाने के लिए वह मुंबई चले आए थे, आज हम ऐसी ही एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो मुंबई आई थी तो उस दौरान उसके पास सिर्फ 500 रुपये थे, तो आइए जानते हैं उनके बारे में.

Third party image reference
टाइगर श्रॉफ के साथ सुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म बागी 2 में दिशा पाटनी नजर आयी थी. दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के नाम से भी काफी जानी जाती हैं. वैसे आपको बतादें की यही वह अभिनेत्री हैं जो केवल 500 रुपये लेकर मुंबई आई थी, जबकि आज वे हर फिल्म का करोड़ों कमा रही.

Third party image reference
आपको बता दें कि शुरुआत के दौरान दिशा पाटनी के पास ऐसा भी समय आया था जब उनके पास किराए देने के लिए पैसे नहीं थे, लेकिन उसके बावजूद उनको रोजाना कहीं ना कहीं ऑडिशन देने के लिए घर से निकलना पड़ता था और अंत में हालात इतने खराब हो गए की कई बार उनके पास खाने के लिए पैसे तक नहीं थे.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा