ये है बॉलीवुड के सबसे बड़े शराबी सितारे - SupportMeYaar.com

Breaking

loading...

Thursday, 2 April 2020

ये है बॉलीवुड के सबसे बड़े शराबी सितारे

वैसे तो हम सभी को यह बात पता है की बॉलीवुड सेलिब्रिटी स्टार की अपनी अलग ही दुनिया है, वे फिल्मो में जो साफ़-सुथरा केरेक्टर निभाते है वो उनकी रियल लाइफ से काफी अलग होता है. दिन में जो स्टार सफेदी का जोला पहनकर घूमते है वही आपके चहिते स्टार रात होते ही नाईट पार्टी या क्लब में शराब की महफिल का लुप्त उठाते नजर आते है. तो आइये आज हम ऐसे ही 5 सेलिब्रिटी के बारे में आपको बतेने जा रहे है, जो शराब भी पीते है.
अमीषा पटेल

Third party image reference
आपको बतादें की बॉलीवुड में अगर शराब के दिवानो का नाम आये तो तो उसमे सबसे पहला नाम अमीषा पटेल का आता है. अमीषा पटेल कुछ टाइम पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो गई है, अमीषा के बारे में आपको बतादे की वो शराब की इतनी बड़ी दीवानी है की किसी भी पार्टी में उसे शराब का ग्लास पकड़े आसानी से देखा जा सकता है.
संजय दत्त

Third party image reference
बतादें की संजय दत्त की नशे की लत काफी पुरानी है जिसके कारण वो आये दिन सुर्खियों में बने रहते है. कई बार उनकी फोटो या वीडियो शराब के नशे में धुत पार्टियों में देखे जाते रहे है और संजय बड़ी-बड़ी शराब की पार्टियों में विशेष अथिति के रूप में जाते है.
करीना कपूर

Third party image reference
आपको बतादें की बॉलीवुड की सबसे सिजलिंग एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर को कई बार पार्टियों में शराब पीते हुए देखा गया है.
सलमान खान

Third party image reference
आपको अपने चहिते सितारे सलमान खान के बारे में बताये तो उनको बॉलीवुड में शराब पीकर आने की सबसे बड़ी किमत चुकानी पड़ी है और बतादें की हिट एंड रन केस में सलमान को जेल भी जाना पड़ा था क्यूंकि उस वक्त सलमान अक्सर शराब पीते देखे जा चुके है.
सोनम कपूर

Third party image reference
बतादें की सोनम कपूर को कई बार पार्टियों में शराब पीते देखा जा चुका है उनकी कई तस्वीरे शराब पीते हुए सामने आई है, शायद आपको पता ना हो तो बतादें की सोनम शराब की शौक़ीन मानी जाती है.
तो ये थे बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारें जो शराब के दीवाने है.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा