यह 4 अभिनेत्रियाँ रह चुकी है सलमान खान की गर्लफ्रेंड - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 7 September 2019

यह 4 अभिनेत्रियाँ रह चुकी है सलमान खान की गर्लफ्रेंड

जैसे की हम सब जानते है की सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी सुर्खियों में बने रहते हैं, वैसे आपको यह भी पता होगा की वो अक्सर सुर्खियों में बने रहते है अपनी शादी की वजह से.
आपको बतादें की अभी सलमान खान की उम्र 52 साल हो चुकी है और अभी तक सलमान खान ने किसी को अपना जीवनसाथी नहीं बनाया है, वैसे आपको बतादें की सलमान खान का नाम बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन किसी ना किसी कारणवश कुछ समय बाद यह अलग हो गए, तो चलिए जानते है कौन है वो अभिनेत्रियाँ जो सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी है.
संगीता बिजलानी

Third party image reference
संगीता बिजलानी जो की मिस इंडिया का खिताब जित चुकी है उनका नाम सबसे पहले सलमान खान के साथ जुड़ा था पर किसी कारणवश संगीता बिजलानी का सलमान खान से ब्रेकअप हो गया. इसी के बाद संगीता बिजलानी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरुद्दीन से विवाह कर लिया, पर उनका यह विवाह ज्यादा दिनों तक नहीं चला. अब संगीता बिजलानी सलमान खान की एक अच्छी दोस्त हैं.
ऐश्वर्या राय

Third party image reference
ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्यार के किस्से तो जगजाहिर हैं, इनके बारे में सभी को पता है पर आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान 'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे पर 3 से 4 वर्षों बाद इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी और यह मामला इतना गरमा गया था कि ऐश्वर्या राय के परिवार ने सलमान खान के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी थी.
कैटरीना कैफ

Third party image reference
सलमान खान और कैटरीना कैफ की नजदीकियों के बारे में तो हम सभी को पता है पर आपको पता ना हो तो बतादें की आज से 5 साल पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों अलग हो गए थे, उसके बाद अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के दौरान फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच की दीवारें कम हो गई हैं, अब यह फिर से एक अच्छे दोस्त बन चुके हैं.
स्नेहा उल्लाल

Third party image reference
'लकी' फिल्म तो आपको जरुर याद ही होगी, इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक ऐसी अभिनेत्री ने काम किया था जो ऐश्वर्या राय की हमशक्ल थी. दरअसल इस अभिनेत्री को सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लांच किया था और इसी के कुछ समय बाद फिल्मी गलियारों से खबरें आने लग गईं कि सलमान खान ऐश्वर्या राय की कमी महसूस कर रहे थे इसीलिए उनकी कार्बन कॉपी स्नेहा उल्लाल से सलमान खान की नजदीकियां बढ़ गई हैं पर स्नेहा उल्लाल और सलमान खान ने कभी भी इस बात को मीडिया के सामने जाहिर नहीं होने दिया था.
तो यह थी वो अभिनेत्रियाँ जो कभी सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी थी.
Secure - Live Hindustan dot com
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा