किसी को आया अटैक तो किसी की हुई मौत, लोगो के लिए हानिकारक साबित हुई यह 4 फ़िल्में - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 20 March 2019

किसी को आया अटैक तो किसी की हुई मौत, लोगो के लिए हानिकारक साबित हुई यह 4 फ़िल्में

जैसे की हम जानते है की फिल्मे लोगो के एंटरटेनमेंट के लिए बनाई जाती हैं और जिसको देखने के बाद ऑडियंस खुश होकर निकले तो फिल्म की कमाई बढ़ती हैं, पर सिनेमा जगत में कुछ ऐसी फिल्में भी बनी हैं जिसको देखने के बाद भीड़ में बैठे किसी शख्स की मौत भी हो गई.

Third party image reference
आज हम बात कर रहे है देश-दुनिया की ऐसी फिल्मो के बारे में जिनको देखकर दर्शकों को हार्ट अटैक आ गया और वो मौत के घाट उतर गये, तो चालिए जानते है कौनसी है वो जानलेवा फ़िल्में.
राजू गरी गाड़ी (2015)

Third party image reference
यह फिल्म 7 रियलिटी टीवी शो कंटेस्टेंट की लाइफ पर बनी तेलुगु हॉरर फिल्म है जो रात को देखने के बाद सपने में डराने के लिए सक्षम है. आपको बतादें की Thehansindia dot com रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म की स्क्रीनिंग पर खौफ में आए 55 वर्षीय शख्स ने दो बार थियेटर से बाहर निकलने की कोशिश की थी पर वो ऐसा नहीं कर पाए और सीट पर बैठे-बैठे उसकी मौत हो गई थी.
The Creeping Unknown (1955)

Third party image reference
आपको बतादें की यह फिल्म एक एस्ट्रोनॉट की लाइफ पर आधारित है जो पृथ्वी पर वापस आते वक्त एक संक्रमित एलियन को अपने साथ ले आता है, बाद में यह एलियन धरती पर आतंक मचाता है. वैसे आपको बतादें की यह फिल्म हॉरर मूवीज के इतिहास में दर्ज की गई है क्यूंकि इलिनोइस में हुई स्क्रीनिंग के दौरान एक 9 साल के बच्चे की डर के मारे थियेटर में ही मौत हो गई थी.
The Exorcist (1973)

Third party image reference
आपको बतादें की दहशत से भरी इस फिल्म के सीन्स ने असल जिंदगी में कई लोगों की जान ली है, इस फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस वलसिलिकी मालियारोस, मैक्स वॉन के भाई और लिंडा ब्लेयर के दादा की मौत इस हॉरर फिल्म को देखने के बाद हुई थी.
एलियन्स

Third party image reference
आपको बतादें की दिसंबर 2010 में 8वीं क्लास के स्टूडेंट एम प्रभाकर की मौत हो गई थी, बतादे की वह हैदराबाद का रहने वाला था जो की स्कूल हॉस्टल में 500 स्टूडेंट्स के साथ मिलकर यह हॉरर फिल्म देख रहा था, जब वो फिल्म के बीच वाशरूम जाने के लिए उठा और वहां गिर गया, बाद में कुछ देर बार स्टूडेंट्स ने उसे वॉशरूम में पड़ा हुआ पाया.
तो यह थी वो फिल्मे जिसको देखने के बाद लोगो की मौत हो गयी थी.
रोजाना ऐसी ही अटपटी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा