5 ऐसे क्रिकेटर जो फिल्मों में काम कर चुके है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 20 March 2019

5 ऐसे क्रिकेटर जो फिल्मों में काम कर चुके है

जैसे की हम जानते है की आज के इस ज़माने में बॉलीवुड और क्रिकेट यह दो नाम सबसे ज्यादा चर्चित है, ऐसे में इन दोनों का कनेक्शन भी काफी ज्यादा मज़ेदार होता है इसीलिए आज हम यहाँ पर आपको बताने वाले है उन मशहूर क्रिकेटरों के बारे में जिन्होंने फिल्मो में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है.
ब्रेट ली

Third party image reference
ब्रेट ली को इस दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज माना जाता है और यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर है, वैसे आपको बतादें की ब्रेट ली ने एक भारतीय फिल्म 'अनइंडियन' में अपना प्रमुख किरदार निभाया है. यह फिल्म 7 अक्टूबर 2015 को रिलीज हुई थी जिसको अनुपम शर्मा ने निर्देशित किया था.
अजय जडेजा

Third party image reference
टीम इंडिया के सबसे बेस्ट ऑलराउंडर खिलाड़ी अजय जडेजा के करियर का बेहद ही दुखद अंत हुआ क्यूंकि उस पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था और उनका करियर डूब गया था, वैसे आपको बतादें की अजय जडेजा साल 2003 में 'खेल' फिल्म में नज़र आये थे पर उनकी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई.
युवराज सिंह

Third party image reference
आपको बतादें की युवराज सिंह बचपन में अपने पिता के साथ पंजाबी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं पर उस वक्त उसने यह सोचा भी नहीं था की वो कभी क्रिकेट को अपना करियर चुनेंगे.
सुनील गावस्कर

Third party image reference
सुनील गावस्कर को हम टीम इंडिया का एक दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज मानते है, वैसे आपको बतादें की सुनील गावस्कर क्रिकेट फील्ड के अलावा सिनेमाई पर्दे पर भी अपना कमाल दिखा चुके है. बतादें की सुनील गावस्कर मराठी फिल्म ‘सावली प्रेमाची’ में नजर आ चुके हैं, एक और फिल्म 'मालामाल' जिसमे सुनील गावस्कर अभिनय कर चुके है.
कपिल देव

Third party image reference
जैसी की हम जानते है की भारत को पहला विश्वकप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव को 'हरियाणा हरिकेन' के नाम से भी जाना जाता है, आपको बतादें की कपिल देव मुझसे शादी करोगी, स्टंप्ड और इकबाल जैसी फिल्मों में काम कर चुके है.
तो यह थे वो भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने क्रिकेट के साथ साथ फिल्मों में भी काम किया है.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा