गर्लफ्रेंड आपको देने वाली है धोखा, इन संकेतों से जानिए - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 7 September 2019

गर्लफ्रेंड आपको देने वाली है धोखा, इन संकेतों से जानिए

आज हम आपको आपके रिश्ते के बारे में बताने वाले है, आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने वाले है जिससे आप बड़ी ही आसानी से पता लगा सकते है की आपको आपकी गर्लफ्रेंड धोखा देने वाली है की नहीं, तो चलिए जानते है क्या है वो बातें.
यदि गर्लफ्रेंड आपके किसी एक ही दोस्त के बारे में बातें करती है

Third party image reference
आपकी गर्लफ्रेंड आपके सभी दोस्तों को जानती है फिर भी वह किसी एक के बारे में बार-बार बातें करती रहती है तो यह संकेत से आपको समज जाना चाहिए की आपके उस दोस्त के बारे में वो आपसे ज्यादा जानना चाहती है या फिर यु कहे की वो आपके दोस्त में आपसे ज्यादा रुचि ले रही है.
आपके दोस्त से बार-बार मिलना चाहती है

Third party image reference
यदि आपकी गर्लफ्रेंड भी आपके साथ साथ आपके कोई दोस्त की उपस्थिति में ज्यादा खुश रहती है यानि की वह जब भी आपसे मिलती है तो आपके साथ-साथ आपके दोस्त को बुलाने के लिए आप पर दबाव डाल रही है तो इस संकेत से आपको समज जाना चाहिए की वह आपसे नहीं बल्कि आपके दोस्त में ज्यादा रुचि रखती है.
उनकी उपस्थिति में ज्यादा सुंदर दिखने की कोशिश करती हैं

Third party image reference
यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपके सामने दिखने में सामान्य रहे पर जैसे ही आपका कोई दोस्त आता है तो वो अपने लुक्स को लेकर काफी ज्यादा सतर्क हो जाती है, या फिर वो हमेशा इस बात का ख्याल रखती है की आपका दोस्त उसकी तरफ ध्यान दे रहा है या नहीं. वो अक्सर आपके दोस्त के सामने खुबसूरत दिखना चाहती है तो ऐसे में आपको समज जाना चाहिए की वो आपके दोस्त को आपसे ज्यादा पसंद करती है.
वह अक्सर आपके दोस्त की तारीफ करती है

Third party image reference
यदि वो अक्सर आपके दोस्त की तारीफ करती रहती है या फिर उसके साथ हर सोशल प्लेटफॉर्म पर दोस्त बनती हैं और आपके दोस्त की डेटिंग लाइफ में ज्यादा दिलचस्पी रखती है तो आपको समज जाना चाहिए की वो आपको नहीं बल्कि आपके दोस्त को पसंद करती है.
तो अब तो आप समज ही गये होंगे की यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे तो आप उसे कैसे पहचाने.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा