इस ग़रीब लड़की पर जिंदगी लुटा दी सलमान खान ने

आज सलमान खान के बारे में कौन नहीं जानता, सभी लोग इस बात को जानते है की सलमान खान का दिल बेहद बड़ा है. वो बिना सोचे समजे किसी की भी मदद करने के लिए पहुच जाते है. आज हम बात कर रहे है सलमान खान की बहन अर्पिता खान की.

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की अर्पिता खान परिवार की जान मानी सदस्य है और वह बॉलीवुड में कोई भी फंक्शन हो या कोई बड़ी पार्टी हो अर्पिता खान परिवार के साथ हर जगह मौजूद रहती हैं पर क्या आप जानते है की अर्पिता खान को खान परिवार ने गोद लिया था.

Third party image reference
आपको बतादें की गोद लेने के बाद अर्पिता पुरे घर की जान मानी जाती हैं और उन्हें सगी बेटी से भी ज्यादा परिवार से प्यार मिलता है. वैसे आपको बतादें की सलीम खान के तीन बेटे सलमान, अरबाज, और सोहेल है साथ ही एक बेटी भी है अलवीरा फिर भी अर्पिता को गोद लिया गया था.

Third party image reference
अब आपको इसके पीछे का कारण भी बता देते है की आखिर खान परिवार ने अर्पिता को गोद क्यों लिया. दर्ह्सल हुआ ये था की हर रोज सलमान खान के माता पिता घूमने जाया करते थे और रास्ते में भिखारियों के साथ कुछ अच्छा समय बिताया करते थे पर उन्हें एक बार एक गरीब दिखा जिसकी मोत हो चुकी थी और उसके बगल में बच्ची थी वो बच्ची कोई और नहीं बल्कि अर्पिता थी.

Third party image reference
बस तभी से अर्पिता को खान परिवार का हिस्सा बना लिया गया और आज अर्पिता सिर्फ सलमान की ही नहीं बल्कि पूरे खान परिवार की जान हैं, वैसे आपको बतादें की अर्पिता को हेलेन यानी की सलमान की दूसरी माँ ने गोद लिया है.
तो अब आप समज गये होंगे की कौनसी गरीब लड़की पर सलमान खान ने अपनी जिंदगी लुटा दी है. वैसे आपको इसके बारे में क्या लगता है हमें जरुर बताये.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...