यह है दुनिया के सबसे विचित्र इंसान, जरुर देखे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 30 March 2019

यह है दुनिया के सबसे विचित्र इंसान, जरुर देखे

आज हम आपको यहाँ पर इस दुनिया के सबसे विचित्र इंसानों के बारे में बताने वाले है जिसके बारे में आपने पहले कभी जाना नहीं होंगा. तो चलिए जानते है कौन है वों.
माइकल रुकिनली

Third party image reference
आपको बतादें की जर्मन की ये मॉडल इस दुनिया की सबसे अजीबोगरीब इन्सानों की श्रेणी में आती है, वैसे आपको बतादें की इस जर्मन मॉडल के पास इस दुनिया की सबसे बड़ी हिप्स है. इनके हिप्स की लम्बाई करीब 8 फिट है, जिनकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा लोगो से अटेंसन मिलता है.
मैगनिटों

Third party image reference
मैगनिटों चीन से है और इनको भगवान ने अनोखी शक्ति के साथ भेजा है. यह एक अनोखा इंसान है क्यूंकि इनके शरीर पर धातु की कोई भी चीज चुंबक की तरह आसानी से चिपक जाती है. वैसे आपको बतादें की मैगनिटों अपनी इस दुर्लभ शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए दुनिया के कोने कोने में जा चुके है.
राजमोहन अय्यर

Third party image reference
राजमोहन भारत में रहते है और इनको लोग इलेक्ट्रोनिक मैन के नाम से जानते है. हमें जिन बिजली के करंट से डर लगता है वो बिजली इनके आसपास आने से भी डरती है. आपको बतादें की इस भारतीय शख्स का शरीर बिजली के झटको को सहने के साथ साथ बिजली ट्रांसफर भी कर सकता है.
माइंडी सैलर्स

Third party image reference
अब दूसरा नंबर आता है माइंडी सैलर्स का क्यूंकि यह अपने शरीर में हो रहे अनोखे बदलाब के कारण खुश होने की बजाय परेशान है. जब माइंडी पैदा हुई तो उन्होने नोटिस किया की उनकी टांगे बाकी लोगो के शरीर की तुलना में तीन गुना तेज़ी से बढ़ रहे थे और इसकी वजह से आज उनकी टांगों का बजन उनके शरीर के बजन का तीन गुना है.
तो यह थे वो इंसान जो बाकि लोगो से बेहद ही अजीब और अलग है.
रोजाना ऐसी ही अटपटी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा