रहस्य : लड़कियां अपने पैरों में काला धागा क्यों बांधती है, जरुर जाने - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 20 March 2019

रहस्य : लड़कियां अपने पैरों में काला धागा क्यों बांधती है, जरुर जाने

आपने देखा होगा की अक्सर कुंवारी लड़कियां अपने पैरों में काला धागा बांधकर रखती है, पर क्या आपने कभी ऐसा सोचा है की वो ऐसा क्यों करती है, ऐसी क्या वजह है जिसके चलते वह अपने पैरों में काला धागा बांधकर रखती है, यदि आपको पता नहीं है तो आज हम आपको बताते है की लड़कियां अपने पैरों में काला धागा क्यों बांधती है.

Third party image reference
अक्सर ऐसा होता है की कोई खुबसूरत लड़की अचानक बीमार हो जाती है जब की उनको कोई बीमारी नहीं होती, उनको किसी की बुरी नजर लग जाती है या फिर कोई नकारात्मक शक्ति उन पर अपना प्रभाव डालना शुरू करती है.

Third party image reference
इसीलिए लड़कियां नकारात्मक चीज़ों के प्रभाव से बचने के लिए अपने पैरों में काले धागे बांधती है, साथ ही उनको कोई बुरा सपना ना आये इसके लिए भी वो ऐसा करती है.

Third party image reference
कुल मिलाकर खुबसूरत लड़कियां अपनी खूबसूरती को बुरी नजरों से बचाने के लिए अपने पैरों में काला धागा बांधती है. वैसे आपने देखा होगा की लोग बुरी नजर से बचने के लिए काले धागे का इस्तेमाल करते है.

Third party image reference
वैसे यह बात तो एक दम सही है की लड़कियां बुरी नजरों से बचने के लिए अपने पैरों में काला धागा बांधती है पर आज कल कुछ लड़कियां ऐसी भी है जो इनको अपना फैशन बनाकर रख दिया है, पर उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए.
तो अब तो आप समज ही गये होंगे की लड़कियां अपने पैरों में काला धागा क्यों बांधती है.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा