अरबपतियों की थाली में क्या होता है, जानिए एक क्लिक में - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 21 March 2019

अरबपतियों की थाली में क्या होता है, जानिए एक क्लिक में

जैसे की हम सब जानते है की अरबपतियों की लाइफ स्टाइल आम लोगों से अलग होती है क्यूंकि वो काफी महंगी चीजें पसंद करते हैं पर क्या आप जानते है की उनके खान पान के बारे में तो बात एकदम उलटी हो जाती है क्यूंकि देश के बड़े बड़े दौलतमंद शख्स आम आदमी की तरह ही खाते हैं.
आपको बतादें की उनकी थाली में रोटी, सब्जी, दाल, चावल इडली-डोसा आदि होते हैं, तो चलिए आज जानते है देश के सबसे बड़े अमीर लोगो के खान पान के बारे में की उनको क्या खाना सबसे ज्यादा पसंद है.
मुकेश अंबानी

Third party image reference
मुकेश अंबानी जो की रिलायंस इंडस्ट्रीज के हेड है, आपको बतादें की उनको अक्सर मुंबई के मैसोर कैफे में देखे जाते हैं, आपको बात्दें की मुकेश साउथ इंडियन क्वीजिन के बहुत बड़े फैन है और खाने में भी वही खाते है. मुकेश अंबानी डोसा और इडली सांभर के साथ साथ वे चाट और पानीपूरी खाके भी खुश रहते है.
अनिल अंबानी

Third party image reference
आपको बतादें की अनिल अंबानी का सबसे पसंदीदा खाना बैंगन का भर्ता, छोले और बगैर चीज़ के मार्गरिटा पिज्जा भी पसंद है, वैसे आपको बतादें की उनको कई बार मुंबई के हाजी अली इलाके में ‘सोलीस’ रेस्टरां में उन्हें पावभाजी खाते हुए भी देखा गया है. वैसे वे कभी कभी संडे को ओबेराय होटल के रेस्टरां ‘टिफिन’ में परिवार के साथ लंच करते हैं.
सुभाष चंद्रा

Third party image reference
सुभाष चंद्रा जो की ज़ी ग्रुप के मालिक है और उनको खाने में गर्मागर्म रोटियां, दाल, सब्जी और दही खाना पसंद है.
अजीम प्रेमजी

Third party image reference
आपको बतादें की विप्रो के फाउंडर अजीम प्रेमजी ऑफिस की कैंटीन का खाना भी खा लेते हैं और इसके बारे में उनका कहना है की जो मेरे कर्मचारियों के लिए अच्छा है, वही मेरे लिए भी अच्छा है.
लक्ष्मीनिवास मित्तल

Third party image reference
लक्ष्मीनिवास मित्तल वेजिटेरियन खाना ही खाते है और उन्होंने साल 2004 में अपनी बेटी वनीशा की शादी के दौरान फ्रांस के वर्साइल्स पैलेस में एक शानदार वेजिटेरियन रिसेप्शन दिया था.
वेणुगोपाल धूत

Third party image reference
वीडियोकॉन इंडस्ट्रीज के वेणुगोपाल धूत को को रोटी और वेजिटेबल बिरयानी के साथ साथ सरसों का साग भी बेहद ज्यादा पसंद है.
राहुल बजाज

Third party image reference
बजाज ग्रुप के राहुल बजाज को गुजराती, मराठी के साथ साथ साउथ इंडियन, चाइनीज़ और इटैलियन क्वीजिन भी पसंद है. इतना पसंद होने के बावजूद भी उनको होटल-रेस्तरां में खाना पसंद नहीं है इसीलिए वे या तो घर का पका खाना खाते हैं या बाहर जाने पर किसी दोस्त के घर खाते हैं.
तो यह थी की अरबपतियों की खाने से जुडी लाइफस्टाइल, जो आपको जरुर पसंद आई होंगी.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा